मनोरंजन

Urfi Javed: उर्फी ने पतली डोरी से ऐसे बांधा टॉप देखने वालों ने बंद कर ली आंखें….

Urfi Javed Latest Photo: इंडस्ट्री में ऐसी कई सारी हसीनाएं हैं जो अपने काम से ज्यादा अपने सोशल मीडिया की वजह से फेमस हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी हैं; जिन्होंने कई टीवी शोस में काम किया है लेकिन पॉपुलैरिटी और फेम उन्हें अपने अतरंगी फैशन सेंस और बोल्ड लुक्स वाले फोटोस और वीडियोस से ही मिले हैं. उर्फी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और एक्ट्रेस ने थोड़ी देर पहले अपने नए लुक की एक झलक अपने फैंस को दिखाई और फोटो देखकर उर्फी के फैंस के होश उड़ गए हैं. हर बार लोगों को लगता है कि उर्फी अब कुछ और नया नहीं कर सकेंगी लेकिन वो फिर सबको चौंका देती हैं. उर्फी की इस लेटेस्ट फोटो को देखने से पहले देख लें कि आपके आस-पास कोई न हो!

ब्रालेस होकर Urfi ने पतली डोरी से ऐसे बांधा टॉप

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी ने अपने इस नए लुक की झलक अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. वैसे तो एक्ट्रेस ने इस फोटो में ब्लू डेनिम जीन्स और ब्लैक कलर का टॉप पहना है लेकिन उस टॉप को देखकर आप अपने होश खो सकते हैं! ये टॉप दरअसल एक अजीब-सा कटा हुआ कपड़ा है जिसे एक पतली डोरी से बांधकर बदन पर रोका गया है.

urfi

फोटो देखने वालों ने बंद कर ली आंखें!

इस फोटो में आप देख सकते है कि उर्फी जावेद ने टॉप के नीचे कुछ नहीं पहना हुआ है, ये उर्फी के ब्रालेस लुक्स में से एक है. उर्फी ने ब्रालेस होकर अपने टॉप को एक पतली सी डोरी से सपोर्ट कर रखा है और टॉप का डिजाइन ऐसा है कि साइड से एक्ट्रेस के ब्रेस्ट्स फोटो में एक्सपोज हो गए हैं. इस बोल्ड लुक को देखकर लोगों के पसीने छूट गए हैं!

 

 

Also read 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों का बल्ले बल्ले, 1 जनवरी से इतना बढ़ेगा DA….

 

Urfi Javed Latest Photoहाल ही में इसलिए चर्चा में थीं क्योंकि उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनकी आंख ने नीचे चोट थी; दरअसल अंडरआई फिलर्स कराने के चक्कर में एक्ट्रेस के चोट लग गई थी.

Related Articles

Back to top button