मनोरंजन

Urfi Javed ने पार करीं बोल्डनेस की हदें, टॉपलेस होकर बदन पर चिपकाईं पत्तियां…

Urfi Javed Instagram: अतरंगी फैशन और बोल्डनेस की क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिार अपने हुस्न का दीदार जमकर सोशल मीडिया पर कर दिया है. बिग बॉस ओटीटी से पहचान बनाने वालीं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इस बार सोशल मीडिया पर टॉपलेस होकर, बदन पर गुलाब की पत्तियां चिपकाकर नई फोटो शेयर की है. उर्फी (Uorfi Javed Photos) की नई फोटो को देख नेटीजन्स दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो रहे हैं.

 

उर्फी जावेद ने गुलाब की पत्तियों से ढकी इज्जत!

 

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Look) ने कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर नई फोटो शेयर की है, जिसमें हसीना टॉपलेस नजर आ रही हैं. बिना टॉप या ब्रालेट के उर्फी जावेद ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को गुलाब की पत्तियों से ढका है. उर्फी जावेद ने बदन पर पत्तियों को चिपका लिया है और जमकर कैमरे के सामने बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) ने कैमरे के सामने पोज देने के लिए एक हाथ सिर पर रखा है तो दूसरा हाथ अपनी पैंट की पॉकेट में रखा है. नए लुक में न्यूट्रल मेकअप के साथ उर्फी जावेद सूरज की रोशनी में अपने हुस्न का जमकर दीदार कराती नजर आ रही हैं.

 

उर्फी जावेद हैं इंटरनेट सेंसेशन!

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) हर दिन अपने बोल्ड और अतरंगी अंदाज से नेटीजन्स के होश उड़ा देती हैं. कभी कपड़ों को काट-पीटकर तो कभी अतरंगी चीजों से बदन को ढ़ककर उर्फी जावेद कैमरे के सामने आ जाती हैं. उर्फी जावेद जब भी अपने अतंरगी अंदाज का यूं सोशल मीडिया पर दीदार कराती हैं तो उनके फोटोज और वीडियो मिनटों में वायरल हो जाते हैं.

Related Articles

Back to top button