देश

UPSC Recruitment 2024: 10वीं पास के लिए UPSC में निकला सुनहरा मौका, यहां जानें चयन की प्रकिया..

UPSC Recruitment 2024: नई दिल्ली: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने हाल ही में नई भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. यूपीएससी ने यह नोटिफिकेशन चालक पदों के लिए जारी किए हैं. यूपीएससी ने स्टाफ कार ड्राइवर (ऑडिनरी ग्रेड) जनरल सेंट्रल सर्विस, ग्रुप-बी, नॉन गैजेटेड, नॉन मिनिस्ट्रियल पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से भर्तियां निकाली है. यूपीएससी भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने के लिए, चयनित उम्मीदवारों को लेवल 02 यानी 19900 रुपये से 63200 रुपये प्रति माह मासिक वेतन मिलेगा.

Read more: Share market: 3 दिन बाद आज शेयर बाजार की शानदार वापसी, निफ्टी ने मचाया धमाल…

जरूरी योग्यता 

यूपीएससी भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 56 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए. चुने गए उम्मीदवार को 03 वर्ष की कार्यकाल अवधि के लिए नियुक्त किया जाएगा. अधिसूचना के आधार पर, उम्मीदवार का मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए. साथ में वैलिड लाइसेंस होना चाहिए. मोटर मेकेनिज्म की जानकारी हो और मोटर कार चलाने का कम से कम तीन साल का अनुभव हो.

Read more: Railway Recruitment 2024: रेलवे ने निकाली Loco Pilot में निम्न पदों की भर्ती, जानें आवदेन की अंतिम तिथि…

योग्य उम्मीदवार जो आवश्यक मानदंडों को पूरा करते हैं, उन्हें निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भरना होगा और अधिसूचना जारी होने के 60 दिनों के भीतर इसे नीचे दिए गए पते पर भेजना होगा.

यहां भेजें आवेदन

UPSC Recruitment 2024 : एसएच, के.एन भूटिया, अवर सचिव (प्रशासन II), कमरा नंबर 216, मुख्य भवन, संघ लोक सेवा आयोग, धौलपुर हाउस, शाहजहां रोड, नई दिल्ली 110069

Related Articles

Back to top button