ऑटोमोबाइल

अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश है Mahindra Bolero,उबड़ खाबड़ सड़को पर दौड़ेगी फ़र्राटेदार

अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश है Mahindra Bolero

अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश है Mahindra Bolero ,उबड़ खाबड़ सड़को पर दौड़ेगी फ़र्राटेदार आइये आज हम आपको बताते है इस बोलेरो के बारे में जिसका लुक और कीमत है अंडर बजट के बारे में तो बने रहिये अंत तक-

अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश है Mahindra Bolero ,उबड़ खाबड़ सड़को पर दौड़ेगी फ़र्राटेदार

Read Also: How to Earn Money From Google Pay: आ गया गूगल पे से पैसा कमाने का नया तरीका,जाने

New Mahindra Bolero 2024 कीमत

भारतीय बाजार में जल्द ही मारुति की तरफ से New Mahindra Bolero 2024 को लॉन्च किया जाएगा इसके बाद आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं। कीमत को लेकर बताया जा रहा है कि यह एसयूवी भारतीय बाजार में 15 लाख रुपए की कीमत के आसपास लांच होगी।

अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश है Mahindra Bolero ,उबड़ खाबड़ सड़को पर दौड़ेगी फ़र्राटेदार

New Mahindra Bolero 2024 अवांस फीचर्स

लुक्स के अलावा इसमें कई एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया जाएगा जो की पुरानी महिंद्रा बोलेरो में देखने को नहीं मिलती थी आपको बता दे की New Mahindra Bolero 2024 में फीचर्स के मामले में लेड लाइट, रनिंग लाइट, म्यूजिक सिस्टम, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एयरबैग, एसी वेंट्स जैसे एडवांस्ड फीचर्स दिए जाएंगे।

अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश है Mahindra Bolero ,उबड़ खाबड़ सड़को पर दौड़ेगी फ़र्राटेदार

New Mahindra Bolero 2024 इंजन क़्वालिटी

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि SUV में इस बार ज्यादा पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। New Mahindra Bolero 2024 के इंजन की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर mHawk डीजल इंजन देखने को मिलेगी या पावरफुल इंजन 115 Bhp की पावर और 300 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगी। नई तकनीक पर आधारित इस इंजन में आपको बेहतर परफॉर्मेंस के साथ काफी अच्छा माइलेज भी मिलेगी।

Related Articles

Back to top button