देश

Up News: CM योगी आदित्यनाथ के काफिले की गाड़ी पलटी, 5 पुलिसकर्मियों सहित 13 घायल, देखे Video

Accident News उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले की गाड़ी पलटने से 13 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि लखनऊ के अर्जुनगंज क्षेत्र में शनिवार रात करीब 7:45 बजे मुख्यमंत्री योगी के काफिले के करीब एक किलोमीटर आगे चल रही जिला प्रशासन की पुलिस जीप के दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में पांच पुलिसकर्मियों सहित कम से कम 13 लोग घायल हो गये. हालांकि इस हादसे से मुख्यमंत्री के काफिले पर कोई असर नही पड़ा.

Read more:विराट को लगे 3 साल, यशस्वी ने 6 महीने में किया ये काम

Accident News बता दें कि अचानक सामने से गाड़ी आ जाने से टक्कट हुई है। वहीं, अर्जुनगंज के अहमामऊ के पास की घटना बताई जा रही है। मौके पर मुस्तैद पुलिस कर्मियों की चूक के चलते बड़ा हादसा हुआ है। फिलहाल सभी घायलों को इलाज के अस्पताल लाया गया है। घायलों से मिलने के लिए प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद और लखनऊ कमिश्नर भी सिविल अस्पताल पहुंचे।

 

आपको बता दे की स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि सड़क पर एक कुत्ता आ गया था, इंटरसेप्टर की गाड़ी उसे पार कर गई और पीछे की गाड़ियों को भी सूचित किया गया, लेकिन उसके पीछे एक एंटी-डेमो गाड़ी थी जिसका चक्का कुत्ते पर चढ़ गया. जिस कारण गाड़ी असंतुलित हो गई और दूसरी गाड़ियों से टकरा गई. घटना में 5 पुलिसकर्मी और 8 नागरिक घायल हो गए हैं, उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

 

Related Articles

Back to top button