ऑटोमोबाइल

TVS apache को चुनौती देने आ गई Bajaj Pulsar N160 की अट्रैक्टिव लुक वाली सॉलिड फीचर्स और पावर इंजन के साथ देखे कीमत

TVS apache को चुनौती देने आ गई Bajaj Pulsar N160 की अट्रैक्टिव लुक वाली सॉलिड फीचर्स और पावर इंजन के साथ देखे कीमत

TVS apache को चुनौती देने आ गई Bajaj Pulsar N160 की अट्रैक्टिव लुक वाली सॉलिड फीचर्स और पावर इंजन के साथ देखे कीमत भारतीय बाजार में बढ़ती दो पहिये वाहन की डिमांड को देखते हुए बजाज ने भारतीय बाजार में उतारी अपनी स्पोर्टी लुक वाली धाकड़ बाइक Bajaj Pulsar N160 को पेश कर दिया है। ये बाइक ने इंजन और फीचर्स को देख खरीदने उमड़ पड़े ग्राहक।

iPhone की बत्ती बुझानेआ गया Redmi Note 14 Pro Max का 5G Smartphone 200MP बढ़िया फोटू क्वालिटी के साथ

Bajaj Pulsar N160 लुक

Bajaj Pulsar N160 बाइक एकदम Pulser N250 से मिलती-जुलती ही दिखाई दे रही है। साथ ही Bajaj Pulsar बाइक में आपको शार्प टैंक एक्सटेंशन, इंजन प्रोटेक्शन के लिए अंडरबेली काउल, एक स्टब्बी एग्जॉस्ट, एक LED टेल लैंप, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, ट्विन LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप और शार्प टैंक एक्सटेंशन जैसी खूबियां देखने को मिल जाती है।Apache को खुली चुनौती देने पेश हुई Bajaj Pulsar N160 की अट्रैक्टिव लुक वाली सॉलिड बाइक।

Jio Recharge Today: जिओ यूजर्स को मिल रहा बिलकुल फ्री 20 जीबी एक्सट्रा डाटा,जिओ यूजर्स की हुई बल्ले बल्ले , बिलकुल फ्री

Bajaj Pulsar N160 फीचर्स

Bajaj Pulsar N160 बाइक में आपको 17 इंच के ट्यूबलेस टायर देखने को मिलेंगे। ये बाइक में USB phone चार्जिंग पोर्ट भी के साथ एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलता है। जो गियर-पोजिशन इंडिकेटर और टाइम को दिखाता है। नये फीचर्स के तौर पर आपको उसमे डबल चैनल ABS के साथ लगे डिस्क ब्रेक जैसे झक्कास फीचर्स शामिल किये गए है।

बेहतरीन मौका! यहां से Mahindra Scorpio ख़रीदे मात्र 5 लाख रूपये में, देखे ऑफर 

Bajaj Pulsar N160 इंजन

Bajaj Pulsar N160 बाइक में आपको 164.82 cc का सिंगल-सिलेंडर, 2-वाल्व, ऑयल-कूल्ड engine भी दिया जायेगा। जो 8,750 rpm पर 15.8 bhp की पावर और 6,500 rpm पर 14.7 nm का टॉर्क जेनरेट करने में सफल होगा। Bajaj बाइक का इंजन 5-स्पीड ट्रांसमिशन सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाता है।

Related Articles

Back to top button