देश

Triple Murder: ट्रिपल मर्डर से दहला राजधानी, मां-बेटे और चाचा की हत्या

Triple Murder उत्तर प्रदेश की राजधानी से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां चचेरे भाई ने भाई, उसकी पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद आरोप फरार हो गया। घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल हुई है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार मामला मोहम्मदनगर का है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि चचेर भाई ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें महिला फरहीन, उसका बेटा हंजला और चाचा मुनीर उर्फ ताज की मौत हो गई।

Read more: खाली पड़ी जमीन पर करे महोगनी की खेती, आपको करोड़पति बना देगा ये मनी ट्री, जाने बाजार में इसकी लकड़ी की कीमत 

परिवार की पीड़ित फरीद खां ने बताया कि लल्लन ने इस जमीन पर अपना कब्जा जमाया हुआ था। इस जमीन की पैमाइश के लिए मुनीर की ओर से मलिहाबाद तहसील में वाद दायर हुआ था। शुक्रवार को जमीन की पैमाइश के लिए लेखपाल आने वाले थे। यह बात से गुस्साएं लल्लन ने विवाद शुरू कर दिया और विवाद इतना बढ़ गया कि फायरिंग शुरू कर दी, जिससे महिला, बेटा और चाचा की मौत हो गई। वारदात के बाद हत्यारोपित पिता-पुत्र भाग गया।

Triple Murder घटना की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस अब वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है और आरोपी तलाश में जुटी हुई है।

 

Related Articles

Back to top button