राशिफल

Today Horoscope: आज का दिन इन राशि वालों के लिए रहेगा बेहद खास, बन रहे तरक्की और धन-लाभ के योग

Today Horoscope : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। वहीं ज्योतिष के अनुसार आज 12 अप्रैल शुक्रवार को चंद्रमा का संचार दिन रात वृषभ राशि में होगा।

इस राशि से गोचर करते हुए चंद्रमा आज रोहिणी उपरांत मृगशिरा नक्षत्र से संचार करेगा। चंद्रमा के इस गोचर से आज शशि योग बनेगा क्योंकि चंद्रमा अपनी उच्च राशि में संचार करेंगे। इसके साथ आज अनफा नामक योग भी प्रभाव में रहेगा। क्योंकि चंद्रमा से द्वादश भाव में शुभ ग्रह गुरु वर्तमान रहेंगे।

मेष राशि
आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए लाभप्रद और महत्वपूर्ण रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आज आप बेहद समझदारी का परिचय देंगे।। बड़प्पन देखकर आप छोटों की गलतियों को माफ करेंगे और नए संपर्कों का विस्तार होगा। जिससे आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आपको आज एक के बाद एक शुभ सूचनाएं मिलती रहेंगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं जिसे आप बखूबी निभाने में सफल रहेंगे।

कर्क राशि
आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए कोई खास उपलब्धि लेकर आने वाला है। साझेदारी में कोई भी काम करना आपके लिए बेहतर रहेगा ऐसे में आप चाहें तो आज कोई काम साझेदारी में शुरू कर सकते हैं। लेकिन किसी भी जोखिम भरे काम में हाथ आजमाने से बचना होगा और अपने खान-पान पर ध्यान देना होगा। स्वाद के चक्कर में ज्यादा खाने से बचें, अन्यथा पेट से जुड़ी कोई समस्या आपको परेशान कर सकती है।

कन्या राशि
Today Horoscope आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम देने वाला रहेगा। आपको कुछ महत्वपूर्ण मामलों में सावधान रहना होगा। आपके लिए यह भी जरूरी है कि कोई भी बड़ा फैसला आज बड़ों की सलाह से लें। कार्यक्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करके लोगों को हैरान करेंगे और यदि आप विदेशों से आयात-निर्यात का व्यवसाय करते हैं, तो आपको आज कोई बड़ी डील मिल सकती है या कोई खुशखबरी मिल सकती है।

Related Articles

Back to top button