लाइफ़स्टाइल

फ़टे पुराने कपड़े को मिंटो में ठीक करेगी ये ट्रिक

फ़टे पुराने कपड़े को मिंटो में ठीक करेगी ये ट्रिक

फ़टे पुराने कपड़े को मिंटो में करेगी ठीक ये ट्रिक फटे कपड़ो को फेके नहीं कपड़ो को मिंटो में ठीक करेगी आपके पसंदीदा कपड़े में कई बार खरोच लग जाती हो या फटा हो या जला हो तो उन कपड़ो को फेके नहीं ये ट्रिक आपके लिए हम ले आये है जो कपड़ो के फाटे और खरोच के निशान को मिंटो में ठीक कर देगा। न आपको सिलाई लगानी होगी न कई बाहर ट्रेलर के पास जाना होगा अब आपका अपना ड्रेस मिन्टो में ठीक कर सकते है जो की बहुत सरल और मिंटो का काम है ,तो बने रहिये अंत तक –

यह भी पढ़े :Cg News: छत्तीसगढ़ के इन जिलों में पेट्रोल की कीमतों में बदलाव..देखे क्या हैं आज का ताजा रेट

फ़टे पुराने कपड़े को मिंटो में ठीक करेगी ये ट्रिक

महंगे कपडे और पसंद के चीजे अगर खराब हो जाये तो मन बहुत निराश हो जाता है ,कई बार पसंद के नए कपड़ो में किसी वजह से उलझ जाने से ड्रेस ख़राब हो जाता है या कट लग जाता है , तो  कंडीशन में अपने ड्रेस को ठीक कैसे किया जाये इस ट्रिक में हम आपको बताने वाले है की प्लान या डिज़ाइन तरीके से आप अपने ड्रेस को मिंटो में कैसे ठीक करे।

अक्सर हम जल्दी में होते है खास कर जब हमे के बाहर जाना होता है ,और ऐसे में हमारे ड्रेस कहि अटक के फैट गया हो या फिर प्रेस करते समय जल गया हो और आपको वहीँ ड्रेस ऑप्शन हो तो आप इस ट्रिक को इस्तेमाल करके अपने ड्रेस को बिना किसी सुई धागे के कुछ सेकंड और मिंटो में ठीक कर सकते है। आप इस घर पे या गाड़ी कहि भी इस ट्रिक को आसानी से इस्तेमाल कर सकते है।

कपड़ो के फटे हुए भाग को  कवर करने  के लिए पेपर फ्यूज का इस्तेमाल कर सकते है जिससे ड्रेस के फटे हुए जगह चिपकाकर प्रेस की सहायता से सेट कर ले,  जिससे पेपर फ्यूज प्रॉपर तरीके से सेट हो जायेगा और फटा हुआ भाग उस जगह को कवर कर लेगा और आपका ड्रेस पहले की तरह बिलकुल नया और क्लीन लगेगा।

फ़टे पुराने कपड़े को मिंटो में ठीक करेगी ये ट्रिक

Revelsible tape ये टेप आपको अलग अलग कलर में में मिल जायेगी आप अपने ड्रेस के अकॉर्डिंग कलर का टेप लेकर ड्रेस के ऊपर फटे हुई भाग पे लगाकर हल्का प्रेस घुमाकर इसे सेट कर ले जिससे कपड़े पहले की तरह हो जायेगा ,और बिलकुल भी रफ़ लगेगा। इसमें आपको ज्यादा समय भी नहीं लगेगा और यह काम मिंटो में हो जायेगा।

Revelsible टेप और पेपर फ्यूज की सहायता से यह काम बहुत आसानी से और मिंटो में हो जाता है। और कपडे पहले की तरह नए और क्लीन लगते है पता ही नहीं चलता है की इसमें आपने घर पे रफू कराया है।

यह भी पढ़े :Cg News: छत्तीसगढ़ में 48 घंटे का आरेंज अलर्ट हुआ जारी, इन जिलों में होगी बारिश

Related Articles

Back to top button