टेक्नोलोजी

मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर अमेजन पर एक से बढ़कर एक सेल लगातार आती रहीं हैं। जिसमे कई बेहतरीन टेक्नोलॉजी चीजे खरीदकर लाभ उठा सकते है। खास तौर पर बेहतरीन स्मार्टफोन को काफी सस्ते में खरीदने का मौका मिलता है। इसमें काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। कई ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

Realme Narzo 70x 5G को काफी अच्छे दामों में खरीद अपना बना सकते हैं। इस फोन को 16,999 रुपये के बदले  मात्र 10,999 रुपये में खरीदकर घर ले जाये। इसमें 45W की फ़ास्ट चार्जिंग मिलती है। अगर आप एक किफायती और अच्छी क्वालिटी का स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो यह Realme Narzo 70x 5G स्मार्टफोन आपके लिए है सबसे बेस्ट।

फीचर्स

इस Realme Narzo 70x 5G स्मार्टफोन में काफी बेहतरीन फीचर्स शामिल किये गए हैं। इसमें 6.72 इंच का फुल-HD+ LCD डिस्प्ले है। यह 1,080×2,400 पिक्सल रेजोलूशन को सपोर्ट देता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट दिया है। प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ SoC को दिया है। 6GB तक रैम है।

डायनामिक रैम फीचर को सपोर्ट करने में सक्षम है। 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ यह फोन खरीदने का मौका मिलता है। आप इसे 2TB तक बढ़ा सकते हैं ,इस Realme Narzo 70x 5G स्मार्टफोन पर तीन साल के सिक्योरिटी अपडेट और दो साल के ओएस अपडेट मिलता है। एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड रियलमी यूआई 5.0 पर रन करता है।

बैटरी

Realme Narzo 70x 5G की दमदार बैटरी लंबा पावर बैकअप देती है। इस फोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी है, जो  45W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट देती है। Realme Narzo 70x 5G का साइज 165.6×76.1×7.69mm और वजन 188 ग्राम तक है। इसमें कनेक्टिविटी फीचर्स में 5G, वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.2 को शामिल किया है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा उपलब्ध है। पानी तथा धूल से बचाव के लिए IP54-रेटिंग है।

कैमरा

इस Realme Narzo 70x 5G स्मार्टफोन में रियल डुअल कैमरा सेटअप है। जिसके अंतर्गत 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है , साथ ही 2-मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया है। फोन में बैटरी वार्निंग और चार्जिंग स्टेटस के लिए मिनी कैप्सूल 2.0 का फीचर है।

यह भी पढ़े : ‘तारक मेहता की सोनू’ जल्द ही बंधने वाली है शादी के बंधन में ,जाने अपडेट

 

Related Articles

Back to top button