अन्य खबर

108MP कैमरे के साथ DSLR को चुनौती देगा Infinix का यह फोन, शानदार लुक से Iphone की उड़ाएगा धूल

Infinix GT 10 pro Smartphone Price: आज के समय में बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन उपलब्ध है लेकिन अब काफी संख्या में लोग Infinix के फोन को खरीद रहें हैं। Infinix भी अब एक से बढ़कर एक फोन्स बाजार में उतार रहा है। अगर आप भी बजट रेंज में एक बढ़िया स्मार्टफोन की तलाश में है तो हम आपको बताने वाले है Infinix के इस स्मार्टफोन nfinix GT 10 pro के बारे में जिसे कंपनी ने हालही में पेश किया है। यह एक जबरदस्त फीचर्स वाला फोन है और इसकी कैमरा क्वालिटी काफी धांसू है। प्राइमरी कैमरे के तौर पर इसमें 108MP का Super Night पोट्रेट कैमरा दिया गया है। आइये अब आपको विस्तार से बताते हैं इस फोन के बारे में….

ये भी पढ़े: 9-सीटर सेगमेंट में महिंद्रा बोलेरो ने मारी धांसू एंट्री, जहरीले लुक और कंटाप माइलेज से करेगी सब के दिलो पर कब्ज़ा

Infinix GT 10 pro का तगड़ा डिस्प्ले, प्रोसेसर और फीचर्स 

इस फोन में आपको 6.67 inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जो की 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसका रेज़लुशन 2400 x 1080 Full HD+ Pixels है। प्रोसेसर की बात करें तो बता दें कि इस फोन में मीडियाटेक Dimesity 8050 का ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। जो की गेमिंग के लिए काफी ज्यादा बेहतर है। यह फोन एनरोइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। आपको यह फोन 8G BRAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ में दिया जाता है. कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इस फोन को 5G नेटवर्क, USB Type-C Cable, Fingerprint सेंसर, IP53 Splash Proof,360 Flashlight, Eye Care जैसे फीचर्स के साथ में पेश किया गया है।

Infinix GT 10 pro की कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी

कैमरा क्वालिटी की बात करे तो Infinix ने Infinix GT 10 pro में जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी गई है। बता दें कि इस फोन के बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरे के तौर पर इसमें 108MP का Super Night पोट्रेट कैमरा दिया गया है। यह LED फ़्लैश लाइट के साथ में आता है। इसके अलावा इस फोन में 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डिफ्ट कॅमेरा भी दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का जबरदस्त Quad LED Flash वाला कैमरा दिया गया है। इस फोन में आपको काफी धांसू बैटरी दी हुई है। बता दें कि कंपनी ने इसमें 5000mAh की बैटरी दी हुई है। जो की लिथियम पोलीमार बैटरी है। यह बैटरी 45W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ में आती है।

ये भी पढ़े: Honda की New Honda Activa 7G मार्केट में मचाएगी भूचाल, लॉन्च होते ही Bajaj के स्कूटर को देगी टक्कर

Infinix GT 10 pro स्मार्टफोन का प्राइस और कलर ऑप्शन 

प्राइस और कलर ऑप्शन की बात करे तो, बता दें कि फोन में दिए गए फीचर्स के हिसाब से इस फोन को काफी 21999 रुपये की किफायती पर बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन फोन को आप Mirage Silver और Cyber Black जैसे शानदार कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button