मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कर देगी फैल, 30 साल से अधिक उम्र में अपनी अदाओ सोशल मिडिया पर छायी ये बंगाली क्वीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कर देगी फैल, 30 साल से अधिक उम्र में अपनी अदाओ सोशल मिडिया पर छायी ये बंगाली क्वीनदोस्तों आज हम आपको एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपनी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की हीरोइनें को भी झुका देती है. दोस्तों हम बात कर रहे हैं बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाओं वाली एक्ट्रेस Nussarat Jahan की, जो की लगभग 32 साल की उम्र में भी इतनी खूबसूरत दिखती है कि अपनी अदाओं से मुर्दों को भी जगा सकती हैं. इस हीरोइन के चर्चा केवल बंगाली फिल्मों में ही नहीं पूरे बॉलीवुड में भी चलते हैं. दोस्तों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें कि वह अपने फिगर लुक के साथ कॉफी गॉर्जियस दिख रही है.

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

दोस्तों आपको बता दे कि अपने इस कातिलाना लुक के साथ नुसरत जहां की हॉट तस्वीरें वायरल हुई है. इसमें वहां जिम आउटफिट में दिखाई दे रही है जो कि लोगों को बहुत आकर्षित कर रही है. आप इन फोटोस से अंदाजा लगा ही सकते हैं कि यह असल जिंदगी में कितनी खूबसूरत है. दोस्तों इनकी यही फोटो नहीं बल्कि अगर आप इनकी कोई भी फोटो उठा कर देख लो तो आप उनके दीवाने हो जाने वाले हैं. अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर बिजली गिरने वाली यह नुसरत हसीना अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर भौकाल मचा रही है. अभी ही नहीं इन्होंने पहले भी अपनी अदाओं और हॉट लुक से लोगों को बहुत आकर्षित किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कर देगी फैल, 30 साल से अधिक उम्र में अपनी अदाओ सोशल मिडिया पर छायी ये बंगाली क्वीन

दोस्तों इनकी खूबसूरती तो ठीक है लेकिन आपको बता दे कि उनके इतने ज्यादा चर्चे उनकी उम्र को लेकर हो रहे हैं. 32 साल की उम्र की यह कातिल हसीना नुसरत जहां अपनी खूबसूरत फिगर और हॉट लगाओ के लिए बहुत ज्यादा जानी जा रही है. लोगों के द्वारा उनके फोटोस पर बहुत कातिलाना कमेंट्स किया जा रहे हैं. सभी लोगों का दिल इस पर आता ही जा रहा है. इस हसीना को जो भी एक बार देख लेता है वह स्वर्ग की अप्सराओं को भी भूल जाता है. इसीलिए उनकी अभी के समय पर इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से फोटोस वायरल हो रही है.

यह भी पढ़े : मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता देती साल 2019 में नुसरत जहां ने अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन के साथ शादी रचाई थी. लेकिन विधि का विधान ऐसा हुआ कि उनकी शादी साल भर के अंदर ही टूट गई. लेकिन रिपोर्ट के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि अपने से 6 साल बड़े बंगाली फिल्मों के एक्टर यश दासगुप्ता के साथ फिर एक बार उन्होंने अपनी शादी रचा ली. अब वह उनके साथ अपने जीवन की शुरुआत कर रही है. इनके साथ मिलकर उन्होंने एक बेटे को भी जन्म दिया है.

Related Articles

Back to top button