मनोरंजन

बड़े पर्दे पर होगा भूल भुलैया-3 का हंगामा ,कार्तिक आर्यन ‘रूह बाबा’ बन करेंगे मिस्ट्री सॉल्व

बड़े पर्दे पर होगा भूल भुलैया-3 का हंगामा ,कार्तिक आर्यन 'रूह बाबा' बन करेंगे मिस्ट्री सॉल्व

बड़े पर्दे पर होगा भूल भुलैया-3 का हंगामा ,कार्तिक आर्यन ‘रूह बाबा’ बन करेंगे मिस्ट्री सॉल्व हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी में कार्तिक आर्यन एक बार फिर ‘रूह बाबा’ बनकर मिस्ट्री सॉल्व करते नजर आएंगे। ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी के निर्देशक अनीस बज्मी हैं। हिट हॉरर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट अपनी दिलचस्प कहानी और शानदार कलाकारों के साथ लोगों को लुभाने के लिए तैयार है।

भूल भुलैया-3  सिनेमाघरों में धमाल मचने को पूरी तरह से तैयार है ,हॉरर और कॉमेडी से भरपूर ये मूवी लोटपोट कर देंगी। इसके पहले पार्ट भी काफी इंट्रेस्टिंग और मजेदार रहे है। इस बार रूह बाबा की धमाकेदार एंट्री से इस मूवी का मजा दोगुना हो जायेगा।

यह भी पढ़े : Indian Navy Vacancy : 10वीं ,12वीं पास के लिए इंडियन नेवी में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

बड़े पर्दे पर होगा भूल भुलैया-3 का हंगामा ,कार्तिक आर्यन ‘रूह बाबा’ बन करेंगे मिस्ट्री सॉल्व

भूल-भुलैया 3 की शूटिंग कबीर ने की पूरी

साल 2022 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर बवाल मचाया था। 70 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 183.81 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी। इस फिल्म की सफलता को देखने के बाद ही मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट की तैयारी शुरू कर दी थी, जिस पर काम भी शुरू हो चूका है।

इस फिल्म में असली मंजुलिका यानी विद्या बालन नजर आने वाली है। एक्टर कबीर इस मोस्ट अवेटेड फिल्म यानी भूल भुलैया 3 में अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं और उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली।

विद्या बालन की एंट्री

इस भूल भुलैया-3 हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी में कार्तिक आर्यन एक बार फिर ‘रूह बाबा’ बनकर मिस्ट्री सॉल्व करते नजर आएंगे। ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी के निर्देशक अनीस बज्मी हैं। हिट हॉरर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट अपनी दिलचस्प कहानी और शानदार कलाकारों के साथ लोगों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि, अब तक फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है ,लेकिन इस साल के आखिरी तक सिनेमाघरों में ये फिल्म बवाल मचाने वाली है।

लंबे समय बाद होंगी कबीर की वापसी

दूसरी तरफ एक्टर कबीर भी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। कबीर ने कहा, “भूल भुलैया-3 में काम करना बहुत ही थ्रिलिंग रहा है । मुझे यकीन है कि फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।” कुछ सालों से बड़े पर्दे से दूर कबीर अपनी एक्टिंग स्किल्स को बढ़ाने के लिए बहुत सारे थिएटर शोज करने में व्यस्त थे। इस बार भी कार्तिक आर्यन भूल भुलैया-3 में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं, लेकिन कियारा आडवाणी इस बार फिल्म का हिस्सा नहीं रहेगी।

कार्तिक-तृप्ति की जोड़ी

इस फिल्म में कियारा आडवाणी की जगह एनिमल की भाभी नंबर 2 यानी तृप्ति डिमरी ने लीड रोल में नजर आएंगी। कार्तिक-तृप्ति के अलावा फिल्म में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी नजर आने वाली है। भूल भुलैया सीरीज का यह पार्ट दिलचस्प स्टोरीलाइन, सस्पेंस और थ्रिल के साथ दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगा । ये  हॉरर, कॉमेडी और रहस्य से भरी भूल-भुलैया फ्रेंचाइजी की अब तक 2 फिल्में आ चुकी हैं। भूल भुलैया 2, 2022 में रिलीज हुई थी, जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव लीड रोल में नजर आये थे।

यह भी पढ़े : वजन घटाने का सबसे आसान तरीका बस डाइट में शामिल कर ले,ये हैल्थी स्प्राउट्स 

Related Articles

Back to top button