मनोरंजन

तिगुनी मजे के साथ आया पंचायत 3 का टीजर, अब होगी लौकी पर पंचायत, मजे से भरपूर जानिए खबर

तिगुनी मजे के साथ आया पंचायत 3 का टीजर, अब होगी लौकी पर पंचायत, मजे से भरपूर जानिए खबर,नमस्कार दोस्तों आज की मनोरंजन समाचार में आपको बता दे की पंचायत 3 का टीजर रिलीज हो चुका है. यह सीरीज दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है और अभी हाल ही में पंचायत सीजन 3 का भी डेट का ऐलान हो चुका है. इसमें बताया जा रहा है कि इस पर लौकी की चर्चा होने जा रही है. दोस्तों इस वेब सीरीज का क्रश दर्शन के के अंदर बहुत ही ज्यादा देखने को मिल रहा है. आपको बता दे कि इसके पहले दो सीजन के जरिए जितेंद्र कुमार ने हर किसी का दिल जीत लिया है. अब फुलेरा की पंचायत के सीजन 3 को लेकर लोग बहुत ही चर्चा कर रहे हैं. इसी के साथ अब इसकी डेट का ऐलान हो चुका है जिससे कि ग्राहक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़े :Royal Enfield की हवा टाइट करने Hayabusa फिर एक बार करेगी धांसू एंट्री ,जाने खासियत

तो दोस्तों आपको बता दे कि शनिवार को पंचायत के मार्क्स की तरफ से इस वेब सीरीज का तीसरा सीजनकट इस ए रिलीज कर दिया गया था.जिस की ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशल युटुब चैनल पर लॉन्च किया है. आपको बता दे कि इस टीचर में पंचायत वेब सीरीज के प्रहलाद पांडे, विकास और भूषण के बारे में जिक्र करते दिख रहे हैं और इसी के साथ नए सीजन में आपको तीन गुना ज्यादा मजा देने की गारंटी की जा रही है. आपको बता दे कि दर्शक इसका बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो बेशक ही है इसमें आपको बहुत मजा आने वाला है.

तिगुनी मजे के साथ आया पंचायत 3 का टीजर, अब होगी लौकी पर पंचायत, मजे से भरपूर जानिए खबर

आपको बता दे कि देशभर में अलग-अलग शहरों में पंचायत की लौकी को लेकर बहुत सारी चर्चाएं की जा रही है, ऐसा इस वेब सीरीज में और टीजर में दिखाया गया है. सीधी से बात यह है कि पंचायत तरीका यह टीचर बहुत शानदार और कमल का है जिसे देखकर लोग सोशल मीडिया पर इसकी बहुत तारीफ कर रहे हैं.इसका टीजर रिलीज होते ही पूरे सोशल मीडिया पर छा गया. और अब यह टीजर देखने के बाद पंचायत 3 देखने के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट भी बहुत तेजी से बढ़ रही है. इसकी डेट का भी ऐलान हो चुका है. अब लोग इसका बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसके बाद यह बहुत धमाल मचाने वाली है.

यह भी पढ़े :Party Wear Handbags : बोरिंग हैंडबैग्स को करे साइड और इन पार्टी वियर हैंडबैग्स से अपने स्टाइलिश लुक में लगाए चार चाँद

दोस्तों आपकी पुरानी आदत आगे कर दे की पंचायत वेब सीरीज के पहले दो सीजन दर्शकों को काफी पसंद आए थे. इस वेब सीरीज में कई ग्राहकों का दिल जीत लिया. इसलिए अब इसका तीसरा सीजन आया है. एक बात गौर करें कि इसकी रिलीज डेट की तरफ तो 28 में 2024 को पंचायत 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ऑनलाइन स्ट्रीम पर कर दिया जाएगा. इसी के साथ आपको बता दे की जितेंद्र कुमार के अलावा नीता गुप्ता और रघुवीर यादव जैसे कलाकार इस सीरीज में मौजूद है. जो कि दर्शकों को बहुत मनोरंजन कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button