मनोरंजन

The Kerala Story एक्ट्रेस अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट, ऐक्ट्रेस ने ट्वीट कर फैंस को बताया अपना हाल…

Adah Sharma ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) की लीड एक्‍ट्रेस अदा शर्मा एक रोड एक्सीडेंट में घायल हो गईं हैं. जैसे ही उनके एक्सीडेंट की खबर सामने आई, उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ मांगने लगे और एक्ट्रेस को टैग कर उनके हाल जानने की कोशिश करने लगे. अपने फैंस का अपने प्रति इतना प्‍यार और च‍िंदा देख एक्‍ट्रेस ने खुद सोशल मीड‍िया अपने एक्‍सीडेंट (Adah Sharma Accident) और अपनी सेहत के बारे में फैंस को जानकारी दी. उनके साथ कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ था. उन्होंने चिंता जताने के लिए फैंस का आभार भी जताया. अदा के मैसेज के बाद फैंस ने राहत की सांस ली है. क्योंकि पिछले कुछ दिनों से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी.

अदा शर्मा (Adah Sharma Health Update) ने कहा कि वह ठीक हैं और उनके साथ कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ था. अदा ने अपने ट्वीट में लिखा,”मैं ठीक हूं दोस्तों. मुझे बहुत सारे मैसेज मिल रहे हैं क्योंकि हमारी एक्सीडेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पूरी टीम, हम सब ठीक हैं, कुछ भी सीरियस नहीं है, कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ है लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद.”

अदा शर्मा को ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर चल रहे विवाद के कारण जान से मारने की धमकी भी मिल रही है. ‘द केरल स्टोरी’ राजनीतिक दलों और समूहों के एक वर्ग से प्रतिक्रिया का सामना कर रही है जिन्होंने दावा किया है कि फिल्म फैक्ट्स पर आधारित नहीं है और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत का बढ़ावा देती हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी राज्य में केरल स्टोरी पर बैन लगाने की घोषणा की थी.

Adah Sharma Tweet
अदा शर्मा ने ट्वीट कर दिया हेल्थ अपडेट. (ट्विटर स्क्रीनशॉट)

Also read 13 छात्राओं का हो रहा था यौन शोषण, स्कूल के ही 03 शिक्षक कर रहे थे हैवानियत…

‘द केरल स्टोरी’ को मिल रहे प्यार से अदा शर्मा खुश

Adah Sharmaइससे पहले,  ‘द केरल स्टोरी’ को मिल रहे ऑडियंस से प्यार पर अदा शर्मा ने खुशी जताई. उन्होंने फिल्म को लेकर तमाम विवादों के बावजूद ‘द केरल स्टोरी’ को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया.  उन्होंने ट्वीट में लिखा, “मेरी ईमानदारी से किए गए काम को बदनाम किया, मेरी सत्यनिष्ठ का मज़ाक उड़ाया, धमकियां दी, हमारे टीज़र पर बैन, कुछ राज्यों में फिल्म पर बैन लगाया, बदनामी कैंपेन शुरू हुआ… लेकिन आपने, दर्शकों ने द केरल स्टोरी को नंबर एक बना दिया

 

Related Articles

Back to top button