अन्य खबरमनोरंजन

The Great Indian Kapil Show S2 Trailer आलिया-रोहित शर्मा दिखे ट्रेलर में,कब शुरू होगा, जाने

The Great Indian Kapil Show S2 Trailer आलिया-रोहित शर्मा दिखे ट्रेलर में

The Great Indian Kapil Show S2 Trailer आलिया-रोहित शर्मा दिखे ट्रेलर में,कब शुरू होगा, जाने कपिल का साथ फिर से अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर और राजीव ठाकुर देते हुए नजर आएंगे. फिलहाल ‘द ग्रेट इंडियन कपिल सीजन 2’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. वहीं इसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है जानने के लिए अंत तक बने रहे

The Great Indian Kapil Show S2 Trailer आलिया-रोहित शर्मा दिखे ट्रेलर में,कब शुरू होगा, जाने

Also Read: 2,203 रुपए की मंथली EMI देकर गर्लफ्रेंड के लिए ख़रीदे शानदार Electric Scooter,देखे

Watch the trailer of ‘The Great Indian Kapil Season 2’ here

एक बार फिर से कपिल शर्मा का शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल से इसका ट्रेलर रिलीज किया है. ट्रेलर की शुरुआत ‘इस बार दिखेंगे भारतीय संस्कृति के रंग, सुपरस्टार्स के संग’ लाइन के साथ होती है. इसमें इंडिया को टी-20 विश्व चैंपियन बनाने वाले कैप्टन रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल सहित कई क्रिकेटर देखने को मिल रहे हैं.

वहीं जान्हवी कपूर, जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान भी कपिल के मेहमान बनेंगे. तीनों ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘देवारा पार्ट 1’ के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे. इनके अलावा ट्रेलर में आलिया भट्ट, करण जौहर और वेदांग रैना भी नजर आ रहे हैं. तीनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

When will ‘The Great Indian Kapil Season 2’ be released

ट्रेलर देखने के बाद अब दर्शक ये जानने के लिए एक्साइटेड है कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल सीजन 2’ कब से शुरु हो रहा है. इस सवाल का जवाब भी ट्रेलर में ही दे दिया गया है. बता दें कि कपिल शर्मा का शो 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर रात आठ बजे से आप देख पाएंगे.

The Great Indian Kapil Show S2 Trailer आलिया-रोहित शर्मा दिखे ट्रेलर में,कब शुरू होगा, जाने

Who will be the first guest of ‘The Great Indian Kapil Show Season 2’?

एक बड़ा सवाल ये भी है कि कपिल के शो के पहले गेस्ट कौन हो सकते हैं? हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है. लेकिन माना जा रहा है कि या तो इंडियन क्रिकेट टीम या फिर फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ की टीम (जान्हवी कपूर, सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर) फर्स्ट एपिसोड में दिख सकती है. क्योंकि देवारा 27 सितंबर को रिलीज हो रही है और कपिल का शो 21 सितंबर से शुरु होगा.

Related Articles

Back to top button