ऑटोमोबाइल

Thar को मसल देगी Maruti लक्जरी कार, कंटाप फीचर्स के साथ धांसू इंजन, जाने कीमत 

Thar को मसल देगी Maruti लक्जरी कार, कंटाप फीचर्स के साथ धांसू इंजन, जाने कीमतआपको बता दे की Maruti Suzuki अपनी नई SUV, Hustler को जल्द ही भारत में पेश होने वाली है। यह कार अपनी आकर्षक डिज़ाइन, काम प्राइस और कई तगड़े फीचर्स के लिए जानी जाती है।आपको बता दे की आप कोई कारखरीदना चाहते हो तो ये कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

इसके साथ ही आपको बता दे की Maruti Suzuki Hustler की डिज़ाइन Thar से काफी नजर आ रही है। इसके साथ ही  इसमें एक फ्रंट ग्रिल, हेडलैम्प, टेललैम्प और बम्पर प्रदान किये गए हैं जो Thar से काफी मिलते-जुलते हैं। परन्तु Hustler की डिज़ाइन Thar की तुलना में थोड़ी अधिक स्टाइलिश और स्पोर्टी है।

Thar को मसल देगी Maruti लक्जरी कार, कंटाप फीचर्स के साथ धांसू इंजन, जाने कीमत 

यह भी जाने :-T20 World Cup 2024: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कर दिया बड़ा ऐलान, इन दो दिग्गज खिलाड़ियों में किसे मिलना चाहिए टीम इंडिया में मौका, 

Maruti Suzuki Hustle के इंजन के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की Maruti Hustler को दो इंजन ऑप्शन के साथ लांच किया जाएगा। पहला इंजन 1.5-लीटर का K15B पेट्रोल इंजन है, जो 105bhp की पावर और 138Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ ही दूसरा इंजन 1.2-लीटर का K12B टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है, जो 110bhp की पावर और 170Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

Thar को मसल देगी Maruti लक्जरी कार, कंटाप फीचर्स के साथ धांसू इंजन, जाने कीमत 

यह भी जाने :-Tata Group : टाटा ग्रुप ने लगाई 5 साल के लिए करोड़ों रुपए की बोली, इसी ग्रुप का बना रहेगा IPL टाइटल स्पॉन्सर!

Maruti Suzuki Hustle के फीचर्स के बारे में 

बता दे की Maruti Hustler को कई तगड़े फीचर्स के साथ लांच किया जाएगा। इनमें ,एक 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,एक 360-डिग्री कैमरा,एक ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम,एक लेन-कीपिंग असिस्टेंस सिस्टम,एक एडवांस्ड क्रूज़ कंट्रोल सिस्टम प्रदान किय गया है।

Maruti Suzuki Hustle के डिज़ाइन के बारे में 

इसके साथ ही इसमें Maruti Hustler की डिज़ाइन Thar की प्रकार ही है। इसमें एक बॉक्सी डिज़ाइन, बड़े व्हील और एक दमदार ग्रिल दी गई है। यह SUV 4.34 मीटर लंबी, 1.79 मीटर चौड़ी और 1.60 मीटर ऊंची है।

Maruti Suzuki Hustle के प्राइस के बारे में 

Maruti Hustler की कीमत ₹7 लाख से शुरू होने की उम्मीद है। यह कार उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है, जो एक किफायती और आकर्षक SUV की तलाश में हैं।आपको बता दे की आप कोई कारखरीदना चाहते हो तो ये कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

यह भी पढ़े 

Noida Internationnal Airport Update: Indigo के बाद अब Akasa का भी करार…इस दिन से शुरू होंगी फ्लाइट

T20 World Cup 2024: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कर दिया बड़ा ऐलान, इन दो दिग्गज खिलाड़ियों में किसे मिलना चाहिए टीम इंडिया में मौका, 

Thar को मसल देगी Maruti लक्जरी कार, कंटाप फीचर्स के साथ धांसू इंजन, जाने कीमत 

Related Articles

Back to top button