मनोरंजन

Tejasswi Prakash : तेजस्वी प्रकाश का ये लुक उड़ा देगा आपके होश

Tejasswi Prakash : टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अपने टीवी शो से ज्यादा तेजस्वी अपने निजी जीवन को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है। इसके अलावा तेजस्वी अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। तेजस्वी अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहती है। इसी कड़ी में तेजस्वी ने एक बार फिर से अपने फैंस की धड़कनों को हाई कर दिया है। तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई है।

तस्वीरें देख बढ़ी फैंस की धड़कन

लेटेस्ट फोटोशूट में तेजस्वी को डिजाइनर लूज पैंट और ऑफ शोल्डर टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने यहां शाइनी बेस, ग्लॉसी लिप्स और न्यूड ग्लिटरी आई मेकअप रखा है। इसके साथ तेजस्वी ने बालों को वेवी टच देकर ओपन हेयर स्टाइल बनाया है।

 

 

तस्वीरों में तेजस्वी ने दिए स्टनिंग पोज

Tejasswi Prakash :  तेजस्वी ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए करते हुए कैमरे के सामने एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं। यहां वह हमेशा की तरह बहुत गॉर्जियस और अट्रैक्टिव दिख रही हैं। अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है। चाहने वालो ने उनकी तारीफों के पुल के बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं।

Related Articles

Back to top button