ऑटोमोबाइल

Tata Punch का बोलबाला खत्म करने आई Maruti Celerio कार, लक्ज़री लुक और पावरफुल इंजन के साथ देखिए कीमत

Tata Punch का बोलबाला खत्म करने आई Maruti Celerio कार, लक्ज़री लुक और पावरफुल इंजन के साथ देखिए कीमत, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के इस दौर में अगर आप अच्छी माइलेज देने वाली कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आज के बारे में हम आपको जिस कार के बारे में बताने जा रहे हैं उसका नाम मारुति सेलेरियो है, यह कार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होगी।

यह भी पढ़ें :-5000 mAh बैटरी और 128GB स्टोरेज वाले Oppo के इस फोन पर बंपर ऑफर्स, इग्नोर ना करें ये है खास डील

Maruti Celerio Car में मिल रहे है धांसू फीचर्स

मारुति सेलेरियो कार के बेहतरीन फीचर्स की बात करें तो मारुति कंपनी द्वारा लॉन्च की गई सबसे अपडेटेड मारुति सेलेरियो में ग्राहकों को कीलेस एंट्री, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल मिल रहे है। इसमें आपको मैनुअल एसी और मल्टी-इंफो जैसे कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें 7 कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं।

देखिए Maruti Celerio Car का दमदार इंजन और दमदार माइलेज 

मारुति सेलेरियो कार हर किसी को पसंद आ रही है क्योंकि यह 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है। यह इंजन पेट्रोल पर 67 पीएस और 89 एनएम जेनरेट करता है, जबकि पेट्रोल सीएनजी वेरिएंट में 56.7 पीएस/82 एनएम पावर आउटपुट देता है। इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी का विकल्प उपलब्ध है, जबकि सीएनजी वेरिएंट केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। इसमें मिलने वाले माइलेज की बात करें तो इस CNG वेरिएंट का दावा किया गया माइलेज 35.50 किमी/किग्रा (ARAI) है।

यह भी पढ़ें :-Oneplus के सपनों को चकनाचूर करने आया Oppo का चार्मिंग स्मार्टफोन, धांसू फोटू क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत

Maruti Celerio Car कार की कीमत देखें

Tata Punch का बोलबाला खत्म करने आई Maruti Celerio कार, लक्ज़री लुक और पावरफुल इंजन के साथ देखिए कीमत, आपको बता दें कि मारुति सेलेरियो की कीमत 5.37 लाख रुपये से शुरू होती है जो कि पेट्रोल वर्जन के लिए है। सेलेरियो के सीएनजी वर्जन की कीमत 6.74 लाख रुपये है। इसके अलावा सेलेरियो के टॉप वेरिएंट की कीमत 7.14 लाख रुपये है। बजट रेंज के अंदर इसे बाजार में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन्स की तुलना में एक योग्य और बेहतर विकल्प के रूप में देखा जा रहा है, जो इसे सस्ते बजट रेंज की अन्य कारों की तुलना में कहीं अधिक आधुनिक और बेहतर विकल्प बनाता है।

Related Articles

Back to top button