ऑटोमोबाइल

TATA की वाट लगा देंगा Mahindra Scorpio का डैशिंग लुक, कंटाप फीचर्स ने बनाया सब को दीवाना

TATA की वाट लगा देंगा Mahindra Scorpio का डैशिंग लुक, कंटाप फीचर्स ने बनाया सब को दीवानाजानकरी के मुताबिक बता दे की भारतीय मार्केट में एसयूवी की बात करें तो महिंद्रा स्कॉर्पियो का नाम सबसे पहले आता है। इसके साथ ही यह एसयूवी अपनी दमदार बॉडी, ऑफ-रोड क्षमता और किफायती प्राइस  के लिए जानी जाती है। इतना ही नहीं महिंद्रा ने स्कॉर्पियो का नया क्लासिक वेरिएंट पेश किया है, जो एक बार फिर नेताओं की पहली पसंद बन गई है।

TATA की वाट लगा देंगा Mahindra Scorpio का डैशिंग लुक, कंटाप फीचर्स ने बनाया सब को दीवाना

यह भी जाने :-UPSC Recruitment: UPSC में निकला सुनहरा मौका, स्पेशलिस्ट ग्रेड III पदों पर निकाली भर्ती, जानें चयन की प्रकिया…

देखते है Mahindra Scorpio Classic के फीचर्स के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक में कई नए लुक और फीचर्स प्रदान किये गए हैं। इसके साथ ही इसमें एक न्यू फ्रंट फेसिया प्रदान किया गया है, जिसमें एक न्यू ग्रिल, नए हेडलैम्प और नए टेललैम्प मौजूद हैं। इसके साथ ही इसमें नए 17-इंच के अलॉय व्हील प्रदान किये गए हैं।

इसके साथ ही इंटीरियर में भी कुछ बदलाव नजर आ रहे है। इसमें एक नया डैशबोर्ड, एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम उपलब्ध किया गया है। इसके साथ ही इसमें अब सेफ्टी फीचर्स भी प्रदान किये गए हैं, जैसे कि डुअल एयरबैग, ABS और EBD प्रदान किये गए है

TATA की वाट लगा देंगा Mahindra Scorpio का डैशिंग लुक, कंटाप फीचर्स ने बनाया सब को दीवाना

यह भी जाने :-EPFO UPDATE: ईपीएफ खाते में कंपनी ने जमा किया पैसा या नहीं, चेक कर जानें कहां करें इसकी शिकायत

देखते है Mahindra Scorpio Classic के इंजन के बारे में 

बता दे की स्कॉर्पियो क्लासिक में कई तगड़े फीचर्स प्रदान किये गए हैं। इसमें एक 2.2-लीटर, 4-सिलेंडर, डीजल इंजन उपलब्ध किया गया है, जो 140bhp की पावर और 320Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ शामिल है।

इसके साथ ही स्कॉर्पियो क्लासिक में एक 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम प्रदान किया गया है, जो एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले को सपोर्ट करने सक्षम है। इस एसयूवी में LED हेडलैम्प, LED टेललैम्प और LED टर्न इंडिकेटर्स भी उपलब्ध किये गए हैं।बता दे की महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक में वही 2.2-लीटर, 4-सिलेंडर, डीजल इंजन प्रदान किया गया है, जो 130bhp की पावर और 300Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इतना ही नहीं यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ शामिल है।

देखते है Mahindra Scorpio Classic की कीमत के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक की शुरुआती प्राइस ₹11.99 लाख (एक्स-शोरूम) है। यह एसयूवी दो कलर ऑप्शन्स, डायमंड ब्लैक और सफेद में शामिल होगी।

यह भी पढ़े 

EPFO UPDATE: ईपीएफ खाते में कंपनी ने जमा किया पैसा या नहीं, चेक कर जानें कहां करें इसकी शिकायत

मार्केट में सब की हेकड़ी निकाल रहा Redmi का शानदार स्मार्टफोन, 200mp का कैमरा और 12gb रैम से करेगा लड़कियों के दिलो पर कब्ज़ा 

TATA की वाट लगा देंगा Mahindra Scorpio का डैशिंग लुक, कंटाप फीचर्स ने बनाया सब को दीवाना

Related Articles

Back to top button