ऑटोमोबाइल

TATA के चक्के जाम करने आ गयी Maruti Brezza की SUV फाडू फीचर्स वाली कार

TATA के चक्के जाम करने आ गयी Maruti Brezza की SUV फाडू फीचर्स वाली कार

TATA के चक्के जाम करने आ गयी Maruti Brezza की SUV फाडू फीचर्स वाली कार भारत देश में लोगों को लग्जरी कारों का बड़ा ही शौक बढ़ाता ही जा रही है। अब लोग SUV कारों को अधिक पसंद करते आ रहे है। अब बहुत सी ऐसी कंपनियां जो लोगों को अपनी और आकर्षित करने के लिए इन लग्जरी कारों में एडवांस फीचर्स देने के मुताबित बहुत से आकर्षक लुक देती आ रहा है। मारुति सुजुकी की बात करें तो आपको उसमे SUV सेगमेंट में मारुति ब्रेजा देखने को मिलेगी। कम बजट में TATA के चक्के जाम करने आ गयी Maruti Brezza की SUV फाडू फीचर्स वाली कार।

New Rajdoot Bike : अपने नये अंदाज से सबके दिलो पर छाने आ रही है न्यू बादशाही rajdoot बाइक देखे इसके लेटेस्ट अपडेट

TATA के चक्के जाम करने आ गयी Maruti Brezza की SUV फाडू फीचर्स वाली कार

Maruti Brezza के बेस्ट इंजन

SUV मारुति ब्रेजा में आपको 1662 cc का engine भी दिया जायेगा। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 101.65 bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 136.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगी। जिसके जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए अब ये SUV कार में आपको 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी दिए जायेगे। अब ये SUV कार 17.38 km प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज भी देगी।

New Bajaj Pulsar : मार्केट मे अपना तूफानी लूक दिखाने को है तैयार new bajaj की बेस्ट मायलेज बाइक

Maruti Brezza की बेस्ट कीमत

Maruti Brezza की SUV कार में बहुत से आकर्षक लुक भी दिखाई देंगे। जिसमे बहुत ही पॉवरफुल engine भी दिया है। कंपनी ने इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में अधिक माइलेज के साथ ही अब बहुत से फाडू फीचर्स भी मिलेंगे। ये लग्जरी कार की रेंज के बारे में बात करें तो कंपनी ने अब उसके बेस मॉडल को 8.29 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम रेंज पर लाया है।ये एसयूवी की ऑन रोड रेंज 9,32,528 रुपये तक है। कम बजट में TATA के चक्के जाम करने आ गयी Maruti Brezza की SUV फाडू फीचर्स वाली कार

TATA के चक्के जाम करने आ गयी Maruti Brezza की SUV फाडू फीचर्स वाली कार

राजाओं जैसे राज करने आयी नयी Hero की ये शानदार HF Deluxe मॉडल, कंटाप लुक के साथ कम कीमत

Maruti Brezza का जोरदार आकर्षक प्लान

Maruti Brezza कॉम्पैक्ट suv को लेना चाहते हो तो आपको अब ये कम बजट भी मिल जाएगी। जिसके बेस मॉडल को फाइनेंस प्लान के और भी ले सकते है।

जिसके लिए आपको 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट भी होगी। जिसके बाद बैंक ये लोन 5 साल यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए दे देगी। जिसमें आपको हर महीनें 17,607 रुपये की ईएमआई देनी होगी।

 

Related Articles

Back to top button