मनोरंजन

तापसी पन्नू और मैथियस के डांस वीडियो हुए वायरल, संगीत नाइट में करी रोमांटिक परफॉर्मेंस

Taapsee Pannu Sangeet Video हुए वायरल, सोशल मिडिया पर बहुत तेजी से तापसी पन्नू की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है जिसमे की वो संगीत नाइट में परफॉर्मन्स करती दिख रही है. तापसी पन्नू संगीत में व्हाइट कलर के शरारा में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और मैथियास बो के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं.

तापसी पन्नू जो की बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस है, शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. तापसी ने इंटिमेट सेरेमनी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी की. जिसकी कुछ फोटोज एंड वीडियोस वायरल हुए है. है लेकिन अभी तक दोनों कपल ने इस बारे में कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है. तापसी की संगीत वीडियोस वायरल हुई जिसमे की वो व्हाइट कलर के शरारा में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और मैथियास बो के साथ रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं.

तापसी पन्नू और मैथियस के डांस वीडियो हुए वायरल, संगीत नाइट में करी रोमांटिक परफॉर्मेंस

R15 को टक्कर देने आ गयी Honda Hornet की किलर  लुक वाली दनादन बाइक

इंस्टेंट बॉलीवुड ने इन दोनों का डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. इस विडिओ में तापसी फुल-स्लीव टॉप फेदर डिटेलिंग वाले सफेद शरारा सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अपनी इस रोमांटिक सी परफॉर्मेंस के लिए कपल ने कोई बॉलीवुडिया नहीं बल्कि अंग्रेजी गाना चुना. दोनों ने संगीत नाइट पर ‘जस्ट द वे यू आर’ गाने पर रोमांटिक परफॉर्मेंस दी और इसी के साथ एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए दिखाई दिए.

तापसी की शादी का पहला वीडियो भी ऑनलाइन लीक हो गया था. इसमें तापसी लाल दुल्हन के जोड़े में तापसी बेहद खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं और मथियस भी शेरवानी में नजर आए. तापसी की दुल्हन के रूप में एंट्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.शादी मार्च 2024 के अंत में तापसी पन्नू की शादी की खबर आई थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में तापसी अपनी सहेलियों के साथ दुल्हन का जोड़ा पहने एंट्री करते दिख रही है. वह गोल्डन जड़ाऊ वाले लाल सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और मंडप तक नाचते हुए पहुंचीं. जिसके बाद तापसी मंडप में पहुंचीं और मथियस ने उन्हें गले लगा लिया.

Business Idea : नया झक्कास बिज़नेस घर बैठे कमाओ हजारो रूपए , कम निवेश में अधिक मुनाफे वाला बिज़नेस

 

 

 

Related Articles

Back to top button