ऑटोमोबाइल

सबसे किफायती कीमत वाले EMI प्लान के साथ घर ले जाइये Toyota की चमचमाती कार, आधुनिक फीचर्स के साथ मिलेगा धाकड़ इंजन

नमस्कार दोस्तों आज के साथ मोबाइल समाचार में हम आपको टोयोटा कंपनी की एक बहुत ही शानदार और लेटेस्ट कर की जानकारी देने वाले हैं जो कि अभी हाल ही में लॉन्च हो चुकी है। दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दे की टोयोटा कंपनी की यह नहीं कर फैमिली फ्रेंडली होने वाली है जिसमें की आराम से पूरा परिवार बैठकर सफर कर सकता है और इसका नाम Toyota Rumion G AT है। तो चलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको इसकी संपूर्ण जानकारी प्रदान करवाते हैं।

यह भी पढ़े : PM Scholarship Yojana 2024: अब सभी कॉलेज करने वाले छात्रों को सरकार देगी 36 हजार रूपए , जाने कैसे उठाये इसका लाभ 

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको इसके फीचर्स के बारे में बता दे की टोयोटा कंपनी अपनी Toyota Rumion G AT गाड़ी के अंदर आपको 7 सेट प्रदान करती है जिससे कि आप ज्यादा से ज्यादा लोग सफर कर सके और इसी के साथ इसमें आपको टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम और क्लाइमेट कंट्रोल के साथ आकर्षक एलॉय व्हील्स और कमाल का माइलेज भी देखने को मिल जाता है। साथ ही इसके अंदर आपको हिल हॉल एसिस्ट और टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम के साथ एंड्राइड ऑटो का फीचर्स मिल जाता है।

सबसे किफायती कीमत वाले EMI प्लान के साथ घर ले जाइये Toyota की चमचमाती कार, आधुनिक फीचर्स के साथ मिलेगा धाकड़ इंजन

वहीं पर अगर हम इसके इंजन क्वालिटी की बात करें तो Toyota Rumion G AT के अंदर आपको 1.5 लीटर के सीरीज पेट्रोल इंजन प्रदान किया जा रहा है जो कि आपको 102 bhp की अधिकतम पावर के साथ ही 137 nm का पिक टार्क प्रोड्यूस करने में सक्षम होने वाला है। चाचा दोस्तों टोयोटा कंपनी ने अपनी इस कर को सीएनजी वेरिएंट में भी पेश किया है जिसके अंदर आपको 47 bhp और 122 nm का इंजन मिलता है। साथी इसे पॉवरफुल बनाने के लिए आपको मैन्युअल और टार्क कनवर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिल जाता है।

तो दोस्तों अगर आप भी अपने लिए कोई बढ़िया सी कर खरीदना चाहते हैं जिसमें कि आप पूरी फैमिली के साथ सफर कर सके तो टोयोटा कंपनी की Toyota Rumion G AT लेटेस्ट गाड़ी वर्ष 2024 की फैमिली कर हो सकती है जो कि आपके लिए एक बेहतर विकल्प होगी। इसी के साथ हम आपको बता दें कि अगर आप इस गाड़ी को खरीदने हैं तो इंडिया में आपको इसकी एक्सेस शोरूम प्राइस 11.49 लाख रुपए देखने को मिल जाती है। जिसे आप बहुत ही बढ़िया एमी प्लान के जरिए मात्र ₹29030 प्रति माह का पेमेंट करके 60 महीने के लिए किस्त का प्लान बना सकते हैं।

Related Articles

Back to top button