मनोरंजन

तब्बू, कृति और करीना की नई मूवी ‘क्रू’ ने सिनेमाघरों में मचाया तहलका, मिला कॉमेडी का डबल डोज

तब्बू, कृति और करीना की नई मूवी 'क्रू' ने सिनेमाघरों में मचाया तहलका, मिला कॉमेडी का डबल डोज

तब्बू, कृति और करीना की नई मूवी ‘क्रू’ ने सिनेमाघरों में मचाया तहलका, मिला कॉमेडी का डबल डोजक्रू मूवी रिव्यू हो चुकी है ,जिसमे तब्बू, कृति सेनन, करीना कपूर अभिनीत ‘क्रू’ सिनेमाघरों में बवाल मचा रही है। यह एक कॉमेडी से भरपूर मूवी है। करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की एक्टिंग दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस मूवी को देखने के लिए सिनेमा घरो में लगी भीड़ इस मूवी में करीना तब्बू और कृति एक अच्छे दोस्त है , रिलीज के 10वें दिन ही इस फिल्म ने लगभग 60 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है।

यह भी पढ़े :Bjp list: पवन सिंह का टिकट कटा, BJP ने इस दिग्गज पर लगाया दांव

तब्बू, कृति और करीना की नई मूवी ‘क्रू’ ने सिनेमाघरों में मचाया तहलका, मिला कॉमेडी का डबल डोज

इस फिल्म में तीनों ने काफी दमदार एक्टिंग की है। जिसे देख दर्शको में उत्शाह देखने मिला है ,और इस मूवी को पसंद किया जा रहा है। यह कॉमेडी फिल्म ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती नजर आयी है ,फिल्म विजय माल्या और किंगफिशर एयरलाइंस पर आधारित है। जिसमे गीता सेठी (तब्बू), जैस्मीन (करीना कपूर खान) और दिव्या (कृति सनोन) केबिन क्रू का काम करते हैं।यह 2 घंटे 4 मिनट की मूवी है जो कॉमेडी, सस्पेंस और बहुत सारा ग्लैमर से भरी हुई है  ।

इस क्रू मूवी का निर्देशन राजेश ए कृष्णन द्वारा किया है, जिनको लॉकडाउन ओटीटी रिलीज, ‘लूटकेस’ से जानते है । इस फिल्म निर्माता की एक और सबसे बड़ी गलती दिलजीत और कपिल शर्मा को कॉमेडी फिल्म में कास्ट करना हुआ है ,इसमें कॉमिक टाइमिंग का सही उपयोग नहीं हुआ है । दोनों गंभीर भूमिका में दिखे हैं और उन्हें ‘ग्रीन फ्लैग’ वाले लड़कों के रूप में प्रस्तुत किया गया है। परिस्थितियों को देखते हुए निर्देशक और लेखक आसानी से पंचलाइन पेश कर सकते थे। वैसे निर्देशक ने फिल्म को कई मायनों में तार्किक भी रखा है। मेकर्स ने ग्लैमर का भी भरपूर मिश्रण किया है।

इस मूवी में करीना कपूर, कृति सेनन, तब्बू ने अहम भूमिका निभाई हैं। और सहायक भूमिका में दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा से और अच्छे अभिनय की उम्मीद ही थी। लेकिन कुछ खास भूमिका नहीं थी। मूवी ‘क्रू’ में करीना कपूर देखने में सबसे सुन्दर नजर आयी। वह महत्वाकांक्षी, तेज-तर्रार, ग्लैमरस, मजाकिया और क्षमाप्रार्थी हैं।  इस मूवी में करीना कपूर बेबो लग रही हैं। तब्बू की बेहतरीन लाइन ने इस मूवी में जान डाल दी हैं। केबिन ‘क्रू’ में अपने हाव-भाव, अभिनय और यहां तक चाल-ढाल को दर्शाया गया है। और कृति सेनन बाकी दोनों पर थोड़ी भारी पड़ती नजर आयी हैं। इसमें  दिलजीत और कृति की लव स्टोरी को अधिक फुटेज मिल सकता था , इसमें कपिल और दिलजीत मौजूदा परिस्थितियों में अच्छे हैं,और वे सिर्फ लीड्स करते नजर आये।

तब्बू, कृति और करीना की नई मूवी ‘क्रू’ ने सिनेमाघरों में मचाया तहलका, मिला कॉमेडी का डबल डोज

‘क्रू’ मूवी में अच्छे म्यूजिक कंपोजिशन किये गए है। इसमें से कुछ असफल भी रहे है । ‘घाघरा’ और ‘चोली’ को फिल्म में बखूबी रखा गया है। इंट्रो और सैड सॉन्ग उतने खास नहीं हैं।  दिलजीत द्वारा गाया गया ‘नैना’ अंतिम क्रेडिट के साथ पेश किया जाता है और इस फिल्म की कहानी में कुछ भी ऐड ऑन नहीं है।

ये मूवी एयरहोस्टेज की जिंदगी पर बनी है इस फिल्म को क्रू  नाम दिया गया है। जिसमे करीना कपूर, कृति सेनन, तब्बू केबिन क्रू का काम करते नजर आ रहे हैं। इनकी एक्टिंग को दर्शको द्वारा काफि पसंद किया जा रहा है और फेन्स द्वार काफी तारीफे लुटाई जा रही है।

यह भी पढ़े :Gold Silver Price Today: सोने-चांदी के दाम मे आज फिर आई तेज़ी, मिस्ड कॉल से जानें आज के दाम

Related Articles

Back to top button