खेल

T20 World Cup 2024: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कर दिया बड़ा ऐलान, इन दो दिग्गज खिलाड़ियों में किसे मिलना चाहिए टीम इंडिया में मौका, 

T20 World Cup 2024: जून में टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेला जाने वाला है. उससे पहले टीम इंडिया को लेकर पूर्व दिग्गज अपनी-अपनी राय दे रहे है. दरअसल, हाल के समय मे शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार परफॉर्मेंस कर अपनी दावेदारी टी-20 वर्ल्ड कप की टीम के लिए पेशकर दी है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या टी-20 वर्ल्ड कप में दो ऑलउंडर हार्दिक और दुबे को टीम में जगह मिलेगी . इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी राय दी है. आकाश चोपड़ा का मानना है कि हार्दिक और दुबे दोनों को भारतीय टीम में मौका मिल सकता है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने अपनी राय दी है.

Read more: छत्तीसगढ़ में राशन कार्डों का नवीनीकरण हो रहा है, जल्दी आवेदन भर के नवीनीकरण कर ले

 

आकाश चोपड़ा ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, “शिवम् अति सुन्दरम् ! मुझे लगा कि तीसरे मैच में उन्हें थोड़ा जल्दी बल्लेबजी के लिए भेज दिया गया,आप संजू सैमसन या रिंकू सिंह में से किसी एक को उनके आगे भेज सकते थे क्योंकि वह आक्रमक बल्लेबाज है. वह मुझे युवी (युवराज सिंह) की याद दिलाता है, इसलिए आपको उसे बल्लेबाजी क्रम में थोड़ा नीचे रखने की जरूरत है.”

 

Read more: SHARE MARKET: इस दिन नहीं खुलेगा शेयर बाजार में कोई कारोबार,SEBI, NSE और BSE ने लिया निर्णय..

आकाश ने आगे कहा, ” पहले दो मैचों में जिस तरह से उन्होंने छक्के लगाए उससे यह साफ झलक रहा है कि उनके अंदर काफी प्रतिभा है. कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया है कि हार्दिक को छोड़कर दुबे को टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में चुनना चाहिए. मैं कह रहा हूं कि दोनों को रखो. इन तीन मैचों के आधार पर शिवम दुबे असली दावेदार है इसमें कोई शक नहीं है. अगर वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो यह उनके लिए सोने पर सुहागा होगा.”

 

 

T20 World Cup 2024 : बता दें कि हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप के दौरान चोटिल हो गए थे. तब से लेकर अबकर टीम इंडिया से बाहर हैं. वहीं, उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल में हार्दिक की क्रिकेट के मैदान पर वापसी होगी .वहीं, हार्दिक ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए हैं. हार्दिक के न रहने पर टी-20 की कप्तानी सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा ने की थी. उम्मीद ये भी की जा रही है कि टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे. हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज में रोहित की कप्तानी शानदार रही थी.

Related Articles

Back to top button