ऑटोमोबाइल

सुजुकी ने लॉन्च करी अपनी सबसे दमदार बाइक, चार्मिंग लूक के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

दोस्तों आपको तो पता ही होगा कि टू व्हीलर सेर्मेन्ट में सुजुकी कंपनी का कितना बड़ा क्रेज है. सुजुकी की टू व्हीलर बाइक्स में काफी शानदार इंजन और बेस्ट स्पेसिफिकेशन देखने को मिलते हैं. आपको बता दे की सुजुकी की नई जिक्सर वर्ष 2024 में लांच होने वाली बाइक है जो कि बाकी बाइक को के मुकाबले सबसे ज्यादा बेहतर होगी. आईये इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करते हैं.

यह भी पढ़े :Party Wear Handbags : बोरिंग हैंडबैग्स को करे साइड और इन पार्टी वियर हैंडबैग्स से अपने स्टाइलिश लुक में लगाए चार चाँद

आपको बता दे की suzuki Gixxer SF 250 मैं आपको काफी बेहतरीन और डिजिटल फीचर्स मिलते है. इस गाड़ी में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम और डिजिटल कंट्रोल जैसे काफी सारे लाजवाब फीचर्स मिलते हैं. सुजुकी की इस शानदार गाड़ी में आपको डुएल चैनल एबीएस और डिस्क ब्रेक जैसे सेफ्टी फीचर्स भी मिलता है.

सुजुकी ने लॉन्च करी अपनी सबसे दमदार बाइक, चार्मिंग लूक के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

बात करें इसके इंजन की तो इसमें आपको 249 सीसी का धाकड़ इंजन मिलता है. इसी के साथ इस बाइक के माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको 38 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने में पूरी तरह से सक्षम है. इसी के साथ यह बाइक आपको 160 किलोग्राम प्रति वजन के साथ मार्केट में उपलब्ध कराई जाती है.

यह भी पढ़े :Royal Enfield की हवा टाइट करने Hayabusa फिर एक बार करेगी धांसू एंट्री ,जाने खासियत

आपको बता दे कि इस अध्यक्ष में आने वाली बाइक में सुजुकी की इस बाइक का प्राइस बहुत ही कम और बेहतरीन होने वाला है. आपको बता दे कि यह बाइक मार्केट में बजाज और केटीएम जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियों को बड़ी आसानी से टक्कर दे सकती है. भारती मार्केट में सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 बाइक की कीमत ₹200000 से शुरू होती है जो कि इसकी एक्स शोरूम प्राइस है.

Related Articles

Back to top button