टेक्नोलोजी

Summer Sale: अब आधी कीमत से भी कम पर ख़रीदे Fridge और AC बेहतरीन ऑफर के साथ , जाने ऑफर

Summer Sale: अब आधी कीमत से भी कम पर ख़रीदे Fridge और AC बेहतरीन ऑफर के साथ , जाने ऑफर

Summer Sale: अब आधी कीमत से भी कम पर ख़रीदे Fridge और AC बेहतरीन ऑफर के साथ , जाने ऑफर गर्मी में आप एक बेहतरीन Split AC और Referigerator खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह खास मौका आपके लिए है, इस सेल में आपको आधी से भी कम कीमत पर शानदार क्वालिटी के और वारंटी पर आपको मिलने वाले है। ये सेल अप्रैल के लास्ट तक चलने वाली है तो जल्द ही जाकर आर्डर करे और घर ले आये किफायती दामों पर  AC और Referigerator .

यह भी पढ़े :Today Horoscope: आज का दिन इन राशि वालों के लिए रहेगा बेहद खास, बन रहे तरक्की और धन-लाभ के योग

Summer Sale: अब आधी कीमत से भी कम पर ख़रीदे Fridge और AC बेहतरीन ऑफर के साथ , जाने ऑफर

गर्मियों में ठंडी हवाओं के साथ ठंडी कोल्ड्रिंक का मज़ा लेने के घर लिए ये शानदार ऑफर पर मिलने वाले Fridge और AC सबसे बेस्ट ऑप्शन है ,यह किफायती दामों के साथ साथ अच्छी क्वालिटी का है। इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी है और इसका लुक भी आपके घर को और स्टाइलिश बनाएगा और किचेन और रूम के शोभा बढ़ाएगा। इन दोनों इलेक्ट्रॉनिक पर आपको Summer Sale 2024 पर पुरे  50% की छूट मिलती है।

लॉयड 1.2 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी

यह एक एयर कंडीशनर ऑप्टीमल सुविधा और आरामदायक सुरक्षा और ऊर्जा बचत प्रदान करने के का कार्य करता है। यह कमरे और हर को पूरी तरह से ठंडा बनके रखता है ,टर्बो कूल टेक्नोलॉजी और लो गैस डिटेक्शन के साथ आता है। इस्पे आपको पुरे 5 साल की वारंटी मिलेगी। और यह आपको किफायती दामों पर उपलब्ध हो जायेगा।

एलजी 1 टन स्प्लिट एसी

यह ऊर्जा की सबसे ज्यादा बचत करता है ,इसमें ऊर्जा की खपत: 685.49 यूनिट तक होती है।  और इसमें सबसे कम नॉइज़ ऑपरेशन है ,इसमें सुपर कन्वर्टिबल 6 इन 1 कूलिंग वाला LG 1 Ton Split AC शामिल है। एयर कंडीशनर एंटीवायरस प्रोटेक्शन और एयर फिल्टर है। एक कमरे को एक डीएम फ्रेश और ठंडा रखता है। इसमें फास्ट कूलिंग की टेक्नोलॉजी है।

रेफ़्रिजरेटर

डायरेक्ट कूलिंग सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर पर धमाकेदार ऑफर के साथ घर ले आये इसमें है बेहतरीन फीचर्स। इसमें आपको सिंगल डोर और डबल डोर दोनों में अवलेबल हो जायेगा , यह टच कूल डिजिटल इन्वर्टर के साथ आता है। ये मिनी रेफ्रिजरेटर छोटे फॅमिली के अकॉर्डिंग सबसे बेस्ट ऑप्शन है। इस फ्रीज पर आपको 60% मिलती है। इसकी अधिक कैपेसिटी होने के कारण इसका बिजली बिल भी कम आता है। और बिजली की बचत होती है।

यह भी पढ़े :Cg News: शराब कारोबारियों के ठिकानों से EOW ने जब्त किए लाखों रुपए, हाथ लगे कई अहम दस्तावेज

Related Articles

Back to top button