मनोरंजन

Shweta Tiwari Photos: 43 साल की उम्र में भी नहीं थम रहीं श्वेता तिवारी की हॉटनेस, साड़ी हो या सूट, हर बार लूट लेती हैं महफ़िल

Shweta Tiwari Photos: 43 साल की उम्र में भी नहीं थम रहीं श्वेता तिवारी की हॉटनेस, साड़ी हो या सूट, हर बार लूट लेती हैं महफ़िल, अगर आप जानना चाहते हैं कि 40 के बाद भी कैसे जवां और फिट रहा जाए तो मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से सीखें! हम सभी जानते हैं कि श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।

यह भी पढ़ें:Mahindra का धंधा बंद कर देगी Maruti की प्रीमियम SUV, लक्ज़री फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ देखे कीमत

उन्होंने अपनी एक्टिंग और बेहतरीन डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया है, इसके साथ ही उनकी खूबसूरती और फिटनेस भी इन दिनों काफी चर्चा में है। श्वेता आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं।

वह हर बार फैंस का दिल चुरा लेती हैं

हाल ही में भी श्वेता तिवारी ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गया है। इन तस्वीरों में श्वेता की खूबसूरती वाकई देखने लायक है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और इन पर लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।

फैंस पूछ रहे हैं फिटनेस का राज

श्वेता तिवारी की ये तस्वीरें देख फैंस उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई लोग उनसे ये भी पूछ रहे हैं कि आप इतनी उम्र के बाद भी इतनी फिट और जवां कैसे दिखती हैं? एक यूजर ने तो यहां तक ​​कह दिया कि आपको देखकर आपकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ऐसा लगता है जैसे भगवान को आपको बनाते समय बहुत फुर्सत मिली होगी!

यह भी पढ़ें: ITBP Jobs: आईटीबीपी में 10वीं पास के लिए निकली कॉन्स्टेबल और ट्रेड्समैन पदों पर भर्ती, ये रही सभी डिटेल्स 

तो श्वेता तिवारी की फिटनेस का राज क्या है?

43 साल की उम्र में भी नहीं थम रहीं श्वेता तिवारी की हॉटनेस, साड़ी हो या सूट, हर बार लूट लेती हैं महफ़िल, श्वेता तिवारी भले ही दो बच्चों की मां हैं, लेकिन उनकी फिटनेस और खूबसूरती आज भी कम नहीं हुई है। वह खुद को मेंटेन रखने पर काफी ध्यान देती हैं। हालांकि उन्होंने अभी तक खुलकर अपने फिटनेस सीक्रेट्स शेयर नहीं किए हैं, लेकिन माना जाता है कि वह योग, वर्कआउट और अच्छी डाइट पर पूरा ध्यान देती हैं।

Related Articles

Back to top button