राशिफल

Shani Transit 2025: राजयोग बनने से शनिदेव इन राशि वालो पर होंगे मेहरबान,होंगी धन की बरसात,जाने

राजयोग बनने से शनिदेव इन राशि वालो पर होंगे मेहरबान,होंगी धन की बरसात

Shani Transit 2025: राजयोग बनने से शनिदेव इन राशि वालो पर होंगे मेहरबान,होंगी धन की बरसात,जाने व्यपार में होंगे मुनाफा घर में धन आने की सम्भवना आगे जानने के लिए अंत तक बने रहे

Shani Transit 2025: राजयोग बनने से शनिदेव इन राशि वालो पर होंगे मेहरबान,होंगी धन की बरसात,जाने

Read Also: कन्या भोग बनाते सयम गलती से भी न करे ये गलती,नहीं तो भुगतना पढ़ सकता है नुक्सान,जाने

वृषभ राशि(Taurus Horoscope)

इस राशि के जातकों को अचानक से धन लाभ के फायदे मिलते रहेंगे। शनिदेव आपकी राशि के दशम भाव में गोचर करेंगे। ऐसे में कार्यक्षेत्र में आपको एक से ज्यादा जगहों से फायदा मिलने के योग बन रहे हैं। करियर में कोई महत्वपूर्ण मोड़ आ सकता है। भौतिक सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी। आपके जो काम हो वह अब जल्द ही पूरे होंगे। भाग्य का अच्छा साथ मिलने से कार्य पूर्ण होंगे। नौकरीपेशा जातकों को वेतन में वृद्धि और व्यापार में अच्छा मुनाफा मिलने के योग हैं।

तुला राशि(Libra)

आपकी राशि में शनि देव पंचम भाव में मौजूद हैं। ऐसे में आपके मान-सम्मान और यश में बढोतरी होगी। नौकरीपेशा जातकों को करियर में सफलता मिलेगी। जो लोग किसी व्यापार से संबंध रखते हैं उनको अच्छा मुनाफा मिल सकता है। जो लोग अपनी नौकरी बदलने के बारे में सोच-विचार कर रहे हैं वे सफल हो सकते हैं। शिक्षा में सफलता हासिल हो सकती है।
धनु राशि(Sagittarius)
शनदेव आपकी राशि के तीसरे भाव में हैं। ऐसे में आपको काफी संघर्षों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन आपको सफलता का मीठा और अच्छा स्वाद चखने को मिलेगा। संतान के लेकर आपको जो चिंताएं हो रही वह दूर होगी। आप अपने पराक्रम के बदौलत कठिन से कठिन चुनौतियों का सामना करने में कामयाब होंगे

Shani Transit 2025: राजयोग बनने से शनिदेव इन राशि वालो पर होंगे मेहरबान,होंगी धन की बरसात,जाने

मकर राशि(Capricorn)

शनि आपकी राशि के दूसरे भाव में विराजमान हैं। ऐसे में आपकी सभी तरह की इच्छाएं पूरी होंगी। भाग्य का अच्छा साथ मिलने से आपके रूके हुए काम पूरे होंगे। वैवाहिक जीवन अच्छे से बीतेगा। जमीन-जायदाद संबंधी विवाद हल होंगे। वाहन के क्रय का भी योग बन रहा है।

कुंभ राशि(Aquarius)

शनिदेव आपकी ही राशि में मौजूद हैं। आपके लिए साल 2024 के बचे हुए दिन बहुत ही शानदार ढ़ंग से बीतेंगे। आकस्मिक धन लाभ के अवसरों में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा जातकों को कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। वैवाहिक वार्ता में थोड़ा और समय रहेगा किंतु कार्य व्यापार की दृष्टि से समय अपेक्षाकृत बेहतर रहेगा | किसी भी तरह के सरकारी टेंडर के लिए आवेदन करना चाह रहे हों तो उस दृष्टि से भी ग्रह-गोचर अनुकूल रहेगा।

Related Articles

Back to top button