देश

School closed: कड़ाके की ठंड जारी, अब इस जिले में बढ़ाई गईं स्कूलों की छुट्टियां

School closed : आगरा। देशभर में ठंड के प्रकोप ने लोगों को जकड़ रखा है, जिसके चलते बच्चों को स्कूल जाने आने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे मौसम में स्कूल के छात्रों को बड़ी राहत दी गई है। ऐसे कड़ाके की ठंड को देखते हुए उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बेसिक शिक्षा के सचिव निर्देश पर जिलाधिकारी ने स्कूलों के अवकाश को बढ़ा दिया है।

अब इस तारीख को खुलेंगे स्कूल

बता दें कि आगरा जिले के जिलाधिकारी भानूचंद्र गोस्वामी ने सचिव बेसिक शिक्षा के निर्देश पर 8वीं तक के विद्यालयों का अवकाश घोषित किया है। अब 8पीं तक के स्कूल 18 जनवरी तक खुलेंगे। 17 को गुरु गोविंद सिंह जयंती का पूर्व घोषित अवकाश है। वहीं 20 जनवरी तक यूपी बोर्ड, सीबीएसई बोर्ड समेत अन्य बोर्ड के 5वीं कक्षा तक के विद्यालय बंद रहेंगे। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार सुबह कोहरा और गहरा सकता है हालांकि तापमान में अधिक बदलाव के संकेत नहीं है। सोमवार को अधिकतम तापमान 20.4 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Read more : Raigarh News: ग्राम कोसमपाली में अवैध शराब की शिकायत पर कोतरारोड़ पुलिस की कार्रवाई, 60 पाव अंग्रेजी शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

इन जिलों में कोल्ड डे की चेतावनी

School closed : मौसम विभाग के मुताबिक पूर्वी उत्तर प्रदेश में हल्की बरसात के साथ ठिठुरन बढ़ेगी। तापमान में आंशिक गिरावट आने की संभावना है। सुबह के समय अत्यधिक घने कोहरे का दौर भी जारी रहेगा। बहराइच, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, बाराबंकी, सहारनपुर, बरेली, पीलीभीत में कोल्ड डे की संभावना है।

Related Articles

Back to top button
x