लाइफ़स्टाइल

साड़ी और लहंगा पर भी मैच करेंगी ये कंगन की लेटेस्ट और ट्रैंडी डिज़ाइन

साड़ी और लहंगा पर भी मैच करेंगी ये कंगन की लेटेस्ट और ट्रैंडी डिज़ाइन

साड़ी और लहंगा पर भी मैच करेंगी ये कंगन की लेटेस्ट और ट्रैंडी डिज़ाइन : ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट करने के लिए सोने के कंगन बहुत बढ़िया मानी जाती हैं। लड़कियां सबसे पहले अपनी ड्रेस और ज्वेलरी पर गौर करती हैं। शादी में सिर्फ ड्रेस ही नहीं बल्कि आपकी ज्वेलरी भी बहुत ही महत्व रखती है। साड़ी, लहंगा, झुमके, पायल जैसी चीजें भी शादी में बहुत ही जरुरी होती हैं। खासकर कंगन या चूड़ियां आपके लुक में चार-चांद लगा देती हैं। आजकल कई एक्ट्रेस भी ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ कंगन पहनना पसंद करती हैं।

साड़ी और लहंगा पर भी मैच करेंगी ये कंगन की लेटेस्ट और ट्रैंडी डिज़ाइन

मानसिया ओरंज फ्लोर फैंसी कंगन :

अगर आप किसी खास फंक्शन या ओकेजन के लिए मानसिया ओरंज फ्लोर  डिज़ाइन लेना चाहती हैं, तो यह आपके लिए बढ़िया हो सकती है। यह 2 के सेट में आपको दी जाती है। इस कंगन पर डिजाइनर पैटर्न भी मिल रहा है। जो देखने में काफी आकर्षक और शानदार लुक देता है।

यह भी पढ़े :मुनव्वर फारूकी और हिना खान का ‘हल्की-हल्की सी’ गाना हुआ आउट, कुछ मिनटों में गाने को मिले 2 लाख से ज्यादा व्यूज

मैग्निफिकेशन महालक्मी कॉइन डिज़ाइन :

महिलाओं के लिए यह कंगन बहुत ही अच्छे है। यह गोल्ड प्लेटेड वाला और डिजाइनर स्टाइल वाला कंगन है। इस कंगन पर महालक्ष्मी जी का कॉइन पर डिजाइन दिया हुआ है। जो देखने में काफी खूबसूरत लुक देता है। इसे बनाने में ब्रास एलॉय का इस्तेमाल किया गया है। जिससे यह ड्यूरेबल होने के साथ ही काफी मजबूत भी है।

राउंड स्टोन डिज़ाइन :

हम आपको खूबसूरत सोने के कंगन की डिजाइन दिखाने जा रहे हैं यह सोने के कंगन सबसे अलग और सबसे ज्यादा बेहतरीन है। यह कंगन आपको गोल डिज़ाइन में मिल जायेगा। जिसकी परत सोने को होगी , इसका वर्क अलग अलग रंगो वाले स्टोन से किया है जिससे ये देखने में बेहद ही खूबसूरत लगते है ,आपके लुक को स्टनिंग लुक देते है।

यह भी पढ़े :CG NEWS: छत्तीसगढ़ में रोबोट-ड्रोन की मदद से होगा इलाज

Related Articles

Back to top button