मनोरंजन

Sara से भी ज्यादा हॉट हैं शुभमन गिल की बहन शहनील, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे Wow..

Sara से भी ज्यादा हॉट हैं शुभमन गिल की बहन शहनील, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे Wow.. टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल पिछले लंबे समय से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने ताबड़तोड़ दोहरा शतक जड़कर नया कीर्तिमान भी स्थापित किया है। जिस प्रकार शुभमन गिल के फैंस कि तादाद बढ़ रही है, उसके साथ ही उनके परिवार को जानने की दिलचस्पी भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। इस बीच शुभमन की बहन अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ गईं है। शुभमन की बहन बॉलीवुड की ऐक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत हैं। और वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें शेयर करती हैं।

Sara से भी ज्यादा हॉट हैं शुभमन गिल की बहन शहनील, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे Wow..

बेहद स्टाइलिश हैं शुभमन गिल की बहन शहनील गिल

बता दें कि क्रिकेटर शुभमन गिल की बहन का नाम शहनील गिल है और वे बॉलीवुड की किसी भी खूबसूरत ऐक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत हैं। हॉट और खूबसूरत शहनील गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। शहनील गिल जितनी ज्यादा खूबसूरत हैं, उतना ही वे खुद को फिट और मेनटेन करके भी रहती हैं। उनकी तस्वीरों में उनका फिगर भी काफी परफेक्ट दिखता है। वे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें शेयर करती हैं और वे इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव भी रहती हैं।

Shubman Gill And Sister, Shahneel Gill Receive Online Abuse After RCB Lost  Against GT In IPL 2023

शुभमन गिल और शहनील गिल की बॉन्डिंग

बता दें कि शुभमन गिल अपनी बहन शहनील गिल के बेहद करीब भी हैं और वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल सारी बातें अपनी बहन शहनील के साथ शेयर भी करते हैं। दोनों का रिश्ता भाई-बहन के साथ-साथ खास दोस्त वाला भी हैं। शहनील भाई शुभमन की बड़ी बहन हैं, इसके अलावा इनके परिवार में ओर कोई भाई या बहन नहीं है। बस माता-पिता ही है। बताया जा रहा है कि शहनील गिल एक ऑनलाइन फूड ऑर्डर कंपनी ‘SkipTheDishes’ में काम भी करती हैं।

मिनटों में ही वायरल हो जाती है शहनील गिल की तस्वीरों

आपको बताते चलें कि इंस्टाग्राम पर शहनील गिल के 54.9 हजार फॉलोवर्स हैं। और वह अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर शहनील गिल देसी लुक के साथ-साथ बोल्ड और बिकिनी अवतार में भी कई बार तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। उनकी इन तस्वीरों ने फैंस का दिल जीता है। वे जब अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से फोटो शेयर करती हैं, तब वह मिनटों में ही वायरल हो जाती है। फैंस उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स करके अपना प्यार भी साझा करते हैं।

ये भी पढ़े: विराट कोहली के घर दूसरी बार गूंज उठी किलकारियां, मम्मी बनीं अनुष्का शर्मा, जानें वामिका के छोटे भाई का नाम

Related Articles

Back to top button