टेक्नोलोजी

Iphone को इतराना भुला देगा Samsung का ये 5G स्मार्टफोन, Amazing कैमरा क्वालिटी और दमदार स्टोरेज देख लड़किया होगी दिवानी

Iphone को इतराना भुला देगा Samsung का ये 5G स्मार्टफोन, Amazing कैमरा क्वालिटी और दमदार स्टोरेज देख लड़किया होगी दिवानी, आज हम आपको ऐसी ख़बर बताने जा रहे है जो आपके काम की है आये जानते है सैमसंग स्मार्टफोन कंपनी अपने शानदार कैमरा फोन के लिए काफी मशहूर है। जिसने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त सैमसंग गैलेक्सी A34 5G स्मार्टफोन बाजार में पेश किया है। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं, आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से…

यह भी पढ़ें:Bajaj Pulsar के रास्ते का काटा बनी TVS Raider 125 बाइक, शानदार माइलेज और फीचर्स के साथ देखे कीमत

Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स देखिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी A34 5G में आपको 6.6 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल रही है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और (1080 x 2400 पिक्सल) रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है, जिस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी है। इसके अलावा बेहतर गेमिंग के लिए इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 1080 का दमदार प्रोसेसर भी देखने को मिल रहा है।

Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन में मिल रही कमाल की कैमरा क्वालिटी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी A34 5G में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें 8MP और 5MP के सपोर्टेड कैमरे दिए गए हैं साथ ही 48MP का मेन कैमरा और सामने की तरफ खूबसूरत सेल्फी लेने के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा पेश किया गया है।

Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी देखिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी A34 5G में आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी मिल रही है जो अपने फ़ास्ट चार्ज से फोन को जल्द से जल्द चार्ज करने में सक्षम है।

यह भी पढ़ें: E Shram Card List: बचे हुए लोगों के खाते में आ गए ई श्रम कार्ड की नई किस्त, लिस्ट यहां चेक करें 

Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन की कीमत जानिए

Iphone को इतराना भुला देगा Samsung का ये 5G स्मार्टफोन, Amazing कैमरा क्वालिटी और दमदार स्टोरेज देख लड़किया होगी दिवानी, अगर सैमसंग गैलेक्सी A34 5G की कीमत के बारे में जानकारी साझा की जाए तो इस स्मार्टफोन का वेरिएंट (Awesome Graphite, 128 GB) (8 GB RAM) 24,499 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button