देश

Sahara India Refund : सहारा इंडिया के निवेशकों को जल्द वापस मिलेंगे पैसे

Sahara India Refund  : नई दिल्ली। सहारा समूह में करोड़ों निवेशकों के पैसे अटके हुए हैं। सहारा रिफंड पोर्टल की शुरुआत के बाद भी कई निवेशकों को उनके पैसे नहीं मिल पा रहे हैं। इस बीच, सरकार ने सभी परेशान निवेशकों को बड़ी राहत दी है। केंद्र सरकार ने सहारा के सभी निवेशकों को एक बार फिर से भरोसा दिलाया है कि उनकी एक-एक पाई लौटाई जाएगी। पहले सभी निवेशकों को सिर्फ 10-10 हजार रुपये का रिफंड मिल रहा था।

अब सहारा समूह के पात्र निवेशक रिफंड पोर्टल के जरिए 19,999 रुपये तक के रिफंड के लिए क्लेम कर सकते हैं। इस संबंध में रिफंड पोर्टल पर एक अपडेट जारी किया गया है। इस खबर में उन आवेदकों के लिए जानकारी है, जिन्हें अप्लाई करने के बाद भी रिफंड नहीं मिल पाया है।

सहारा रिफंड पोर्टल पर दिए गए अपडेट में कहा गया है- वैसे डिपॉजिटर्स के ध्यानार्थ, जिन्हें आवेदन में किसी कमी या पेमेंट फेल्योर के बारे में बताया गया है। कृपया बताई गई कमी के हिसाब से कदम उठाएं और रिसबमिशन पोर्टल पर अप्लाई करें। हम अभी 19,999 रुपये तक के रिसबमिशन को एक्सेप्ट कर रहे हैं। अन्य पात्र दावां के लिए तारीखों का ऐलान जल्द किया जाएगा। रिसबमिशन के दावों को 45 कामकाजी दिनों के भीतर प्रोसेस किया जाएगा

Sahara India Refund रिफंड क्लेम करने के लिए इन दस्तावेजों की जरूरत

सहारा में इन्वेस्टमेंट का मेंबरशिप नंबर
डिपॉजिट अकाउंट नंबर
आधार से लिंक मोबाइल नंबर
डिपॉजिटर पासबुक
रकम 50 हजार से ज्यादा होने पर पैनकार्ड

 

Related Articles

Back to top button