देश

RJD Manifesto Parivartan Patra: तेजस्वी यादव ने ‘परिवर्तन पत्र’ जारी करते किया बड़ा ऐलान, पढ़े पूरी खबर

RJD Manifesto Parivartan Patraनई दिल्ली  : RJD नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बड़ा ऐलान किया हैं। तेजस्वी यादव ने ‘परिवर्तन पत्र’ जारी करते हुए कहा कि, ‘परिवर्तन पत्र’ के जरिए 24 जन वचन हम लाए हैं। अगर INDIA गठबंधन की सरकार बनेगी तो हम देशभर में 1 करोड़ युवाओं को सरकारी नौकरी देने का काम हम करेंगे। आने वाले 15 अगस्त को आपको बरोज़गारी से आज़ादी मिलनी शुरू हो जाएगी। 15 अगस्त से नौकरी देने की प्रक्रिया हम शुरू कर देंगे। आने वाले रक्षा बंधन से गरीब परिवारों की हमारी बहनों को हर साल 1 लाख रुपए की सहायता राशि देंगे। गैस सिलेंडर 500 रुपए में दिया जाएगा। बिहार को विशेष राज्य का दर्ज़ा दिलाया जाएगा।

युवाओं को मिलेगी बेरोजगारी से मुक्ति
तेजस्वी यादव ने कहा कि, उनकी सरकार युवाओं को बेरोजगारी से मुक्ति दिलाएगी। सरकार बनने के बाद 15 अगस्त से ही 30 लाख खाली पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। इसके अलावा 70 लाख नए पदों का सृजन किया जाएगा। इस तरह कुल 1 करोड़ युवाओं को नौकरी मिलेगी।

बनाए जाएंगे पांच नए एयरपोर्ट
RJD Manifesto Parivartan Patra तेजस्वी यादव ने बिहार में नए एयरपोर्ट बनवाने का वादा भी किया है। उन्होंने कहा कि “बिहार में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए हम राज्य में पूर्णिया, भागलपुर, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज और रक्सौल में 5 नए हवाई अड्डे बनाने जा रहे हैं।”

 

 

Related Articles

Back to top button