टेक्नोलोजी

Redmi का सस्ता स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, प्रीमियम डिजाइन के साथ जानिए क्या होंगी खूबियां

Redmi का सस्ता स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, प्रीमियम डिजाइन के साथ जानिए क्या होंगी खूबियां। भारतीय ग्राहकों के लिए रेडमी आज अपने प्रीमियम डिजाइन वाले Redmi A3 फोन को लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने Redmi A3 के कुछ की फीचर्स से पर्दा हटा दिया है। आइए जानते हैं Redmi का ये नया स्मार्टफोन किन खूबियों के साथ मार्केट में एंट्री लेगा।

स्मूद और स्टाइलिश होगा Redmi A3 स्मार्टफोन 

डिजाइन की बात करे तो Redmi A3 को कंपनी प्रीमियम Halo Design के साथ लाने जा रही है। फोन को डार्क ग्रीन कलर में देखा गया है। इसके अलावा, फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि डिवाइस स्मूद और स्टाइलिश होगा। कंपनी ने Redmi A3 के डेडिकेडेट लैंडिंग पेज पर फोन की खूबी को लेकर जानकारी दी है। ऐसे में बता दे ये अपकमिंग फोन 90hz रिफ्रेश रेट के साथ रेडमी का यह नया फोन 6GB रैम के साथ 6GB वर्चुअल रैम के साथ लाया जा रहा है।

Redmi का सस्ता स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, प्रीमियम डिजाइन के साथ जानिए क्या होंगी खूबियां

Xiaomi Mi A3 Review After 1 Month - Great Budget Phone for Android Purists  - YouTube

ये भी पढ़ेंः Triumph ने भारत में अपनी फ्लैगशिप स्क्रैम्बलर का किफायती वर्जन किया लॉन्च, शानदार फीचर्स के साथ जाने कीमत

इसमें मिलेगी 5000mAh की बैटरी

कंपनी ने फोन के कैमरा, प्रोसेसर, ऑपरेटिंग सिस्टम को लेकर जानकारियां नहीं दी हैं वर्चुअल रैम के अलावा, कंपनी का यह फोन एक बड़ी बैटरी डिवाइस होगा। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक रेडमी का यह फोन 5000mAh बैटरी और टाइप सी चार्जर के साथ लाया जा रहा है। रेडमी के इस नए फोन को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से इतनी ही जानकारियां सामने आई हैं। फोन लॉन्च होने के बाद ही बाकी की जानकारियां और कीमत की डिटेल सामने आएंगी।

ये भी पढ़ेंः देश के किसानो के लिए खुशखबरी, सरकार ने फसल बीमा उत्पादों के लिए सारथी पोर्टल किया पेश

Related Articles

Back to top button