टेक्नोलोजी

मार्केट में तहलका मचाने आया Realme का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिल रही सॉलिड बैटरी, देखे कीमत

मार्केट में तहलका मचाने आया Realme का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिल रही सॉलिड बैटरी, देखे कीमत, Realme स्मार्टफोन कंपनी अपने शानदार कैमरा फोन के लिए काफी मशहूर है, लोग इस कंपनी के फोन को काफी पसंद करते हैं, हाल ही में मशहूर स्मार्टफोन कंपनी Realme ने अपना सस्ता Realme Narzo N55 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। अगर आप भी शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Realme Narzo N55 मोबाइल आपके लिए बेहतर विकल्प रहेगा, आइए इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें: Punch की डिमांड कम कर देंगी Renault की धांसू SUV, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स भी, जाने इसकी कीमत

Realme Narzo N55 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन देखिए 

Realme Narzo N55 स्मार्टफोन में आपको 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ ही 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी ऑफर किया गया है। Realme कंपनी ने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को बेहतर बनाने के लिए इसमें एंड्रॉयड 13 के अपडेट सिस्टम का भी इस्तेमाल किया है। Realme द्वारा Realme Narzo N55 5G स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें मीडिया टेक हीलियो G88 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है।

Realme Narzo N55 स्मार्टफोन की कमाल की कैमरा क्वालिटी देखिए 

अगर हम Realme Narzo N55 स्मार्टफोन में कमाल की कैमरा क्वालिटी के बारे में जानकारी शेयर करें तो इसमें आपको 64mp का मेन प्राइमरी कैमरा इस्तेमाल किया है जिसके साथ Realme ने दूसरे सेकेंडरी कैमरा ऑप्शन के तौर पर 8 mp का सेल्फी कैमरा दिया है।

Realme Narzo N55 स्मार्टफोन की दमदार बैटरी देखिए 

Realme Narzo N55 स्मार्टफोन में दमदार बैटरी दी गई है। Realme मोबाइल में आपको 5000mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ पेश की गई है।

यह भी पढ़ें: बजट है 8 लाख तो आपकी होगी ये जबरदस्त SUVs, जाने इसके नये फीचर्स

Realme Narzo N55 स्मार्टफोन की कीमत देखिए 

मार्केट में तहलका मचाने आया Realme का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ मिल रही सॉलिड बैटरी, देखे कीमत, Realme Narzo N55 मोबाइल की कीमत की बात करें तो आप Realme के इस सस्ते स्मार्टफोन को महज ₹9,999 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button