टेक्नोलोजी

Realme खास लड़कियों के लिए लेकर आ रहा है अपना नया फ़ोन Realme P1 5G, 3 कैमरा और स्टाइलिश डिजाइन के साथ लेगा आज इंट्री

आज के समय पर मार्किट में एक से बढ़कर एक दमदार स्मार्टफोन मौजूद है जिसमे की आपको बेस्ट कैमरा क्वालिटी मिलती है. खास तौर पर लड़कियों को सेल्फिश और फोटोज का बहुत शौक होता है. साथ ही बहुत लोगो को आजकल फोटोग्राफी का बहुत शौक है.अगर आप भी रेआलमे यूज़र्स है और अपने लिए बेस्ट कैमरा वाला स्मार्टफोन लेना चाहते है तो आपको बता दे की realme की तरफ से आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी आई है. रालमे आज 15 अप्रैल को 12 बजे अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. लॉन्च से पहले यह फोन फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पर लाइव हो चुका है.

यह भी पढ़े :Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री को मुस्लिम युवक ने दी ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी, कहा -जहां दिखे वहीं इसका मुंह फाड़ दो

इसी के साथ इस फोन की बहुत साडी जानकारी भी लीक हो चुकी है. आपको बता दे की इसमें आपको कई सारे तगड़े फीचर्स मिलने वाले है. लेकिन इसे किस प्राइस रेंज में पेश किया जाएगा यह भी कंपनी ने पुष्टि कर दी है. आपकी जानकारी के लिए ये बता दे की यह फोन बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया जाएगा. इसी के साथ आपको इसकी डिजाइन ई कॉमर्स साइट पर दिख जाएगी. जो दिखने में काफी स्टाइलिश है. खबरों के मुताबिक, यह फोन फोइनिक्स डिजाइन के साथ लॉन्च होगा. अगर आप भी इस फोन में इंट्रेस्टेड है तो आइये इसकी पूरी जानकारी प्राप्त करे.

Realme खास लड़कियों के लिए लेकर आ रहा है अपना नया फ़ोन Realme P1 5G, 3 कैमरा और स्टाइलिश डिजाइन के साथ लेगा आज इंट्री

आपको इस फोन के बारे में बताये तो ये एक 5g स्मार्टफोन है. जिसमे की आपको प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 5G चिपसेट दिया जायेगा. जो बहुत ही पावरफुल है. साथ ही इसकी सीपीयू क्लॉक स्पीड 2.6 GHz है. इसी के साथ इसके प्रो वेरिएंट में Snapdragon 6 Gen 1 का चिपसेट दिया जाएगा. बात करे इसके डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है और इसमें 120hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट भी दिया जाता है. इसी के साथ आपको ये फोन 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट के साथ मिलेगा.

यह भी पढ़े :मात्र 28,000 रुपये की कीमत पर मिल रही Yamaha FZS-FI स्पोर्ट्स बाइक, 49.31 किलोमीटर प्रति लीटर के माईलेज के साथ मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में TUV आई प्रोटेक्शन सर्टिफिकेशन भी मिलता है. जो 2160Hz की PWM डिमिंग के साथ आती है. आपको इसमें रेनवॉटर टच और IP54 की रेटिंग भी मिलेगी. बात करे इसके कैमरा की तो आपको इसमें बेस्ट ट्रिपल कैमेरा सेटअप मिलता है. यह कंपनी खुद ही फ्लिपकार्ट के जरिये कन्फर्म कर चुकी है. अब बात आती है इसकी कीमत की तो यह फोन 15,000 रुपये से कम की रेंज में आने वाला है. जो की आपके लिए काफी बेहतर प्राइस होने वाला है.

 

Related Articles

Back to top button