मनोरंजन

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी 14’ को अपना पहला फाइनलिस्ट मिल चूका,जाने कौन है

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाडी 14' को अपना पहला फाइनलिस्ट मिल चूका

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी 14’ को अपना पहला फाइनलिस्ट मिल चूका,जाने कौन है उन्होंने सरे स्टंड को पछाड़ कर फाइनलिस्ट में बनाई जगह खतरों के खिलाड़ी सो का सूट मुंबई में हुआ रोहित सेट्टी हर बार की तरह इस बार का भी विनर मुंबई में बताएंगे आगे  जानने के लिए हमारे साथ अंत तक बने रहे

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी 14’ को अपना पहला फाइनलिस्ट मिल चूका,जाने कौन है

Also Read: प्रीमियम लुक और जबरदस्त क़्वालिटी वाली YAMAHA R15 V4 BS6 जिसमे आपको मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स

  • रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के पहला फाइनलिस्ट करणवीर मेहरा बने हैं
  • फिनाले का शूट 15 सितंबर को मुंबई में हुआ, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स नजर आए
  • आलिया भट्ट और वेदांग रैना फिल्म ‘जिगरा’ के प्रमोशन के लिए फिनाले में शामिल हुए

जैसा कि खबर थी कि रोहित शेट्टी हर बार की तरह, इस सीजन का विनर भी मुंबई में ही बताएंगे। ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का फिनाले शूट मुंबई में हुआ। जहां शो से जुड़े सभी कंटेस्टेंट्स पहुंचे। शालीन भनोट ने तो एक पार्टी के दौरान का वीडियो भी शेयर किया, जिसमें सभी दिखाई दे रहे हैं और चिल-आउट करते दिख रहे हैं। वहीं, कुछ खिलाड़ियों ने सेट से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह आलिया भट्ट और वेदांग रैना के साथ दिखाई दे रहे हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का फिनाले शूट हुआ

अभिषेक कुमार ने आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में काम किया था। उन्होंने तस्वीर शेयर कर बताया कि उस मूवी के दौरान वह एक्ट्रेस के साथ फोटो लेने के लिए सुबह से रात 2 बजे तक इंतजार करते रहे लेकिन वह संभव नहीं हो सका। मगर आज आलिया ने खुद ही उनके साथ फोटो लेने की बात कही। वहीं, आशीष मेहरोत्रा और नियति फतनानी ने भी आलिया और वेदांग के साथ सेल्फी पोस्ट की है।

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी 14’ को अपना पहला फाइनलिस्ट मिल चूका,जाने कौन है

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के टॉप 3 कौन?

बताया गया था कि आलिया और वेदांग अपनी फिल्म ‘जिगरा’ के प्रमोशन के लिए KKK14 के फिनाले में आएंगे और शायद वह ही विनर भी अनाउंस करेंगे। और ऐसा ही हुआ। उन्होंने विजेता की घोषणा तो कर दी है। हालांकि अभी सस्पेंस बरकरार है कि किसने इस सीजन को अपने नाम किया। लेकिन उम्मीद कृष्णा श्रॉफ, गश्मीर महाजनी और करणवीर मेहरा से ही है। सोशल मीडिया पर लोगों ने दावा किया है कि ये तीनों टॉप 3 में शामिल हो गए हैं। हालांकि अभी एपिसोड का टेलीकास्ट होना बाकी है।

Related Articles

Back to top button