मनोरंजन

रवि किशन-अंजना सिंह का रोमांस वीडियो देख पानी-पानी हो जाएंगे आप, वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल

रवि किशन-अंजना सिंह का रोमांस वीडियो देख पानी-पानी हो जाएंगे आप, वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल। भोजपुरी स्टार एक्टर रवि किशन को कौन नहीं जानता हैं। लोग उनके गानों को लोग खूब पसंद करते हैं। स्टार एक्टर रवि किशन की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इस मामले में वो बॉलीवुड के सितारों से भी आगे हैं। । उनका कोई भी म्यूजिक वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाता है। अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों को अपने नाम करने वाले एक्टर रवि किशन आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच रवि किशन का एक पुराना गाना फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बोल्डनेस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं है, जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

रवि किशन-अंजना सिंह का रोमांस वीडियो देख पानी-पानी हो जाएंगे आप, वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल

अंजना सिंह संग खूब किया रोमांस

दिग्गज एक्ट्रेस अंजना सिंह और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन का एक पुराना गाना ‘सइयां देखी न ऐसी नजर से’ फिर से चर्चा में आ गया है। जिसमें वो बोल्डनेस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे है, जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इस गाने में रवि किशन और अंजना सिंह की बोल्ड केमिस्ट्री देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। बारिश में रवि किशन और अंजना सिंह ने ऐसा रोमांस किया है कि सभी लोग बेकाबू हो गए हैं। बता दें कि इस गाने ‘सइयां देखी न ऐसी नजर से’ को कल्पना और अलोक कुमार ने मिलकर गाया है।

गोरखपुर के सांसद हैं रवि किशन

बता दे भोजपुरी में तो रवि किशन का सिक्का चलता है। इसके आलावा रवि किशन ने तमाम बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम किया है। इस लिस्ट में सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक के नाम शामिल हैं। बीते साल उनकी फिल्म मिशन रानीगंज रिलीज रिलीज हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे। रवि किशन इन दिनों राजनीति में काफी एक्टिव हैं। वो गोरखपुर के सांसद हैं। 2024 को लोकसभा चुनाव नजदीक है तो ऐसे में वो अपनी पार्टी बीजेपी का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।

रवि किशन-अंजना सिंह का रोमांस वीडियो देख पानी-पानी हो जाएंगे आप, वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल

ये भी पढ़े: Bhojpuri Song: पवन सिंह का नया गाना ‘आरा बलिया छपरा’ हुआ रिलीज, ऋतु सिंह संग किया जमकर रोमांस, चंद दिनों में ही लाखो व्यूज

Related Articles

Back to top button