राशिफल

राशिफल: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह भयंकर रहने वाला है,जाने

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह भयंकर रहने वाला है

राशिफल: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह भयंकर रहने वाला है,जाने आगे जानने के लिए हमारे साथ अंत तक बने रहे

राशिफल: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह भयंकर रहने वाला है,जाने

Read Also: Mint cultivation: पुदीने की खेती बना देंगी करोड़पति,कम लागत में होगा तगड़ा मुनाफा,जाने

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में कार्यक्षेत्र में माहौल अनुकूल न रहने से आपका मन थोड़ा खिन्न रहेगा। इस दौरान आपको सीनियर और जूनियर का सहयोग और समर्थन अपेक्षाकृत कम ही मिल पाएगा। यदि आपका भूमि-भवन या फिर पैतृक संपत्ति का विवाद चल रहा है तो उसे दूर करने के के लिए आपको कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं

मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह स्पष्टवादिता से बचने की जरूरत रहेगी। भूलकर भी किसी के सामने उस सच्चाई को बयां करने की गलती न करें जिससे दूसरा व्यक्ति आहत हो। इसी प्रकार लोगों के साथ हंसी-मजाक करते समय इस बात का ख्याल रखें कि हास करते-करते किसी का उपहास न हो जाए, अन्यथा वर्षों से चले आ रहे संबंध टूट सकते हैं या फिर उसमें दरार आ सकती है। व्यवसाय से जुड़े लोगों को कारोबार से जुड़े अहम फैसले जल्दबाजी में लेने से बचना चाहिए।

राशिफल: मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह भयंकर रहने वाला है,जाने

इस सप्ताह आप अपने कागजी काम समय पर निबटा लें अन्यथा आपको आर्थिक एवं मानसिक परेशानी से गुजरना पड़ सकता है। रिश्ते-नाते की दृष्टि से यह सप्ताह मिश्रित फलदायक रहने वाला है। इस सप्ताह स्वजनों के साथ सावधानी के साथ बात व्यवहार करें अन्यथा लोग आपकी बात का गलत मतलब निकाल सकते हैं। सप्ताह के उत्तरार्ध में अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें।

Related Articles

Back to top button