रायगढ़

Raigarh News बिना हेलमेट चल रहे बाइक चालकों को एसपी ने फटकारा, बोले “पहली बार छोड़ रहे, अगली बार माफी नहीं मिलेगी”…

Raigarh News रायगढ़ । सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने लगातार जिला पुलिस यातायात जागरूकता कार्यक्रम एवं मोटर व्हीकल एक्ट की कार्रवाई कर नियमों का पालन करने की समझाइश दी जा रही है जिसके बावजूद दुपहिया वाहन चालक यातायात नियमों की अनदेखी करते हैं ।

आज 29 फरवरी को एसपी रायगढ़ श्री दिव्यांग कुमार पटेल स्वयं ट्रैफिक डीएसपी रमेश चन्द्रा एवं यातायात पुलिस के साथ रायगढ़-पूंजीपथरा मुख्य मार्ग पर वाहन चेकिंग में मौजूद रहे । इस दौरान बिना हेलमेट वाहन चला रहे व्यक्तियों को रोका गया जिन्हें कतारबद्ध खड़े कर यातायात नियमों का पालन करने की शपथ दिलाया गया ।

ट्रैफिक डीएसपी रमेश चन्द्रा ने वाहन चालकों को फटकारा कि हेलमेट नहीं पहनना मानो फैशन बन गया हैं, आये दिन सड़क हादसों में मौत की वजह तेज गति और वाहन चालक का हेलमेट नहीं पहनना बड़ा कारण बनकर उभरा है । हाईवे पर बिना हेलमेट वाहन चलना जान जोखिम में डालने के साथ यातायात नियमों का उल्लंघन है ।

Raigarh News एसपी श्री दिव्यांग पटेल ने वाहन चालकों को कहा गया कि पहली बार छोड़ा जा रहा है आगे पकड़े जाने पर माफी नहीं मिलेगी, एससी ने सभी को यातायात नियमों का पालन करने की हिदायत देकर छोड़ा ।

Related Articles

Back to top button