रायगढ़

Raigarh News: रायगढ़ जिले में यहां पर कब्र खोदकर निकाली गई लाश,जाने क्या है पूरा मामला

Raigarh News रायगढ़ जिले में सोमवार को कब्र में दफन लाश को बाहर निकाला गया। दरअसल, जंगल में एक युवक का शव मिला था। इसे पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराकर दफना दिया था लेकिन परिजनों के आने के बाद कब्र खोदकर लाश निकाली गई। मामला तमनार थाना क्षेत्र का है।

क्या हैँ पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, अज्ञात डेड बॉडी मिलने के बाद पुलिस द्वारा पहचान के लिए सोशल मीडिया पर फोटो वायरल किया जाता है तथा आसपास के थानों में भी जानकारी दी जाती है। लेकिन एक निश्चित समय के पश्चात भी डेड बॉडी की पहचान नहीं होने पर पुलिस द्वारा कफन दफन किया जाता है। शव दफन करने के पूर्व उसके पहने हुए कपड़ों को सबूत के तौर पर रखा जाता है। तमनार पुलिस द्वारा भी शव की पहचान नहीं होने और बॉडी डिस्पोज होने के कारण शव दफन किया गया था। युवक के पहने गए कपड़े को सबूत के तौर पर निकाला जा रहा था, इसी बीच पेंट की जेब में युवक के द्वारा रखे गए एक पहचान पत्र मिला।

जिस पहचान पत्र से अज्ञात लाश की पहचान टिकेश्वर धनवार उम्र 20 वर्ष निवासी बिछीनारा थाना घरघोड़ा के रूप में की गई है। जो घर से बीते 15 अक्टूबर को निकला था। युवक के बिना बताए कही चले जाने से परिजन आसपास के क्षेत्रों में तलाश कर रहे थे, इसके बाद उन्हें यह दुखद जानकारी मिली। जिससे उनका रो रोकर बुरा हाल है।

जेसीबी से खोदकर निकाली गई लाश

परिजनों ने पुलिस से पूछा कि लाश कहां है, तो पुलिस ने दफना देने की बात कही। परिजन अपने बेटे का शव मांगने पर अड़ गए। इसके बाद सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे नायब तहसीलदार की मौजूदगी में ​​​​​​​जेसीबी से कब्र खोदकर शव निकाला गया।

दर्ज नहीं थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

Raigarh News पुलिस ने बताया कि, युवक के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं थी। इससे पहले भी युवक घर से दो तीन दिन के लिए कहीं चले गया था, लेकिन बाद में वो खुद वापस आ गया था। यही सोचकर उसके परिजनों ने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी।

Related Articles

Back to top button