रायगढ़

Raigarh News: 13 फरवरी को रायगढ़ में रोजगार मेला,87 विभिन्न पदों पर होगी भर्तियां,जाने पूरी डिटेल्स

87 विभिन्न पदों पर होगी भर्ती, रायगढ़ रोजगार मितान पोर्टल में पंजीकृत/अपंजीकृत आवेदक हो सकते है शामिल

Raigarh News रायगढ़, 10 फरवरी 2024/ निजी क्षेत्र की रिक्तियों में प्लेसमेंट को बढ़ावा देने के लिए 13 फरवरी को प्रात:10.30 बजे से जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र में प्लेसमेंट का आयोजन किया जाएगा। जिसमें निजी क्षेत्रों में रिक्त 87 पदों पर भर्ती की जाएगी। रायगढ़ रोजगार मितान पोर्टल में पंजीकृत/अपंजीकृत सभी आवेदक प्लेसमेंट कैम्प में शामिल हो सकते है।

Read more: Cg News : छत्तीसगढ़ के इस जिले से बड़ी खबर! पिकनिक जा रही स्कूली बच्चों से भरी वाहन हुई दर्दनाक हादसे का शिकार,30 से ज्यादा बच्चे हुए हादसे का शिकार

Raigarh News जिला रोजगार अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मे.मुथूट माइक्रोफिन लिमिटेड अग्रवाल काम्पलेक्स, रामनगर कोटा रायपुर में रिलेशनशिप ऑफिसर के लिए 25 पद रिक्त है। इसी तरह मे.शिवशक्ति एग्रीटेक लिमिटेड जयप्रकाश काम्पलेक्स, पुलिस स्टेशन के पास, तेलीबांधा, रायपुर में सेल्स रिप्रेजेंटेटिव में 30 पद, जूनियर एग्रीकल्चर ऑफिसर में 5 पद, होटल अंश इंटरनेशनल लिमिटेड जगतपुर ढिमरापुर रोड रायगढ़ में फ्रंट ऑफिस के लिए 2 पद, मेंटेनेंस (प्लंबर, इलेक्ट्रीशियन)के लिए 2 पद, कम्प्यूटर आपरेटर में 2 पद स्वीपर में 2 पद, हाउस-कीपिंग के लिए 10 पद तथा ड्रायवर में 2 पद, मे.सब.के.इम्पैक्ट सॉल्यूशंस लिमिटेड सुरभि आर्केड कोटी हैदराबाद में कस्टमर सर्विस रिप्रेजेंटेटिव के लिए 7 पदों पर भर्ती की जाएगी। इस संबंध में अन्य विस्तृत जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय में संपर्क कर सकते है अथवा रायगढ़ रोजगार मितान पोर्टल https://raigarhrozgarmitan.inमें अवलोकन कर सकते है।

Related Articles

Back to top button