रायगढ़

Raigarh News: हलवाई की आंगन में लटकती लाश मिलने से सनसनी…

Raigarh News रायगढ़, 17 मार्च। रात में परिजनों के साथ खाना खाने वाले हलवाई की घर के आंगन में लटकती लाश पाई गई। वहीं, चूल्हा जलाने के लिए घासलेट डालने से भड़की आग की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर के रामभांठा में रहने वाला 25 वर्षीय संतोष साहू आत्मज जनार्दन, हलवाई का काम करता था। गुरुवार शाम संतोष घर आया और रात में परिवार के साथ बैठकर खाना भी खाया। इसके बाद न जाने क्या हुआ कि आंगन में गमछे का फंदा बनाया और उसमें झूलकर अपनी ईहलीला खत्म कर ली। शुक्रवार सुबह संतोष की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकती लाश देख साहू परिवार सकते में आ गया। हलवाई ने किस कारण से खुदकुशी की, इसके खुलासे के लिए कोतवाली पुलिस छानबीन कर रही है।

इसी तरह दूसरी घटना में बरमकेला थानांतर्गत ग्राम तौसीर निवासी ननकी बाई महंत पति संतोष (28 वर्ष) विगत बुधवार दोपहर खाना पकाने के लिए चूल्हे में लकड़ी को जलाने जैसे ही मिट्टीतेल डालते हुए माचिस जलाई, अचानक भड़की आग ने उसकी साड़ी को पकड़ लिया। ऐसे में आग से बुरी तरह घिरी महिला की चीख चीत्कार सुनकर बदहवास परिजनों ने किसी तरह आग को बुझाते हुए ननकी बाई को नजदीकी बरमकेला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए तो प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे रायगढ़ रेफर कर दिया। तदुपरांत, मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लाने के बाद भी बुरी तरह झुलसी विवाहिता ने गुरुवार शाम दम तोड़ दिया।

 

Also Read Raigarh News: चमड़ा गोदाम और मोदी नगर में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर..

 

Raigarh News     बहरहाल, अस्पताल की तहरीर पर दोनों घटना में पुलिस मर्ग कायम करते हुए आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button