रायगढ़

Raigarh News: अवैध शराब पर रायगढ़ पुलिस का बड़ा एक्शन : एसएसपी के निर्देश पर अवैध शराब के कई ठिकानों पर थाना प्रभारियों ने मारे छापे

Raigarh News *रायगढ़* । अवैध शराब पर जिला पुलिस का एक्शन जारी है । आज गुरुवार 18 जनवरी को एसएसपी श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर थाना प्रभारियों ने अवैध शराब बनाने के कई ठिकानों पर ताबड़तोड़ छपेमारी की गई । थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक रामकिंकर यादव के साथ जूटमिल पुलिस द्वारा ग्राम नेतनागर और भाठेनपाली में शराब रेड कार्यवाही किया गया । जहां बड़े पैमाने पर बनाई जा रही महुआ शराब के लिए रखे गये महुआ पास और गुड को पुलिस टीम द्वारा यूरिया डालकर नष्ट किया गया ।

Raigarh News
Raigarh News

थाना चक्रधरनगर क्षेत्र के दूरस्थ गांव में अवैध महुआ शराब बिक्री की सूचना पर थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर अपने टीम के साथ ग्राम बनखेता ,कोतरलिया और महापल्ली में शराब रेड कार्यवाही किया गया । थाना प्रभारी व उनका स्टाफ गांव के प्रमुख व्यक्तियों को साथ लेकर कई घरों में शराब चेक किया गया। कहीं अवैध शराब बरामद नहीं हुई । थाना प्रभारी ने ग्रामीणों को अवैध शराब पर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी दी गई है ।

Read more: Raigarh News: निर्माण कार्यों में बेवजह देरी नहीं चलेगी-कलेक्टर कार्तिकेया गोयल

Raigarh News: पुसौर थाना प्रभारी निरीक्षक सीताराम ध्रुव हमराह स्टाफ के साथ ग्राम केसईपाली बास बाड़ी नाला किनारे अवैध महुआ शराब बनाने के स्थान पर रेड कार्रवाई कर काफी मात्रा में रखा गया महुआ पास को अपनी टीम के साथ नष्टीकरण किया गया । वहीं ग्राम नवापारा (अ) में रेड कार्यवाही दौरान आरोपी बाबू लाल खड़िया पिता भगवतिया खड़िया उम्र 25 वर्ष, रोहित खड़िया पिता पुन्नी राम खड़िया उम्र 30 वर्ष निवासी के यहां रेड कार्यवाही कर अवैध शराब पकड़ा गया । इसी क्रम में थाना कोतवाली क्षेत्र के न्यू जगतपुर में साइबर सेल की टीम द्वारा महुआ शराब बिक्री की सूचना पर औचक रेड कार्यवाही किया गया । पूर्व में भी कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की टीम द्वारा न्यू जगतपुर के कई घरों में शराब रेड कार्यवाही किया गया है । जिले में अवैध शराब पर जिला पुलिस की लगातार कार्यवाही जारी रहेगी ।

Related Articles

Back to top button