रायगढ़

Raigarh News: सबस्टेशन यार्ड में रखे ट्रांसफार्मर के पार्ट्स और लोहे चोरी का फरार आरोपी गिरफ्तार

Raigarh News
Raigarh News

Raigarh News: *रायगढ़* । छाल पुलिस ने ऐडू सबस्टेशन यार्ड में रखे ट्रांसफार्मर पार्ट्स और लोहे की चोरी करने वाले फरार आरोपी वाहिद खान निवासी बोजिया छाल को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । आरोपी अपने तीन अन्य साथियों के साथ यार्ड में रखे करीब 10,000 रूपये से अधिक मूल्य के ट्रांसफार्मर पार्ट्स और लोहे के सामानों की चोरी किया था । मामले के 03 आरोपियों को छाल पुलिस ने 11 सितंबर को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है, एक आरापी वाहिद खान फरार था जिसे 19 सितंबर को गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया गया है ।

Read more: Raigarh News: चाय नाश्ते की दुकान पर झगड़ा मारपीट, बीच बचाव कर रहे व्यक्ति का आरोपी युवक ने ईट से सिर फोड़ा और किया चाकू से प्राणघातक हमला

Raigarh News: थाना छाल में 10 सितंबर को सहायक लाईन मेन समय लाल कंवर द्वारा सबस्टेशन यार्ड से पार्टस चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराया गया था । रिपोर्टकर्ता ने बताया कि अज्ञात चोर द्वारा 09-10/09/2023 के दरम्यिानी रात ऐडू सबस्टेशन यार्ड में रखे ट्रान्सफार्मरों के लगभग 40 नग बुसिंग में लगे कैम्प एवं लगभग 50 नग नट तथा 04 नग राड कीमती लगभग 10,490/रू को चोरी कर ले गये हैं । छाल पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों पर *धारा 379 आईपीसी* के तहत अपराध पंजीबद्ध कर माल मुलाजिम पतासाजी दौरान आरोपी मोहम्मद रफीक खान (27 साल) निवासी वार्ड क्रमांक 4 पुरानी बस्ती कोरबा को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया जिसने ग्राम खेदापाली के पुष्पेंद्र यादव, किरण खटेल और ग्राम बोजिया के वाहिद खान के साथ मिलकर चोरी करना बताया । पुलिस ने पतासाजी दौरान अन्य दो आरोपी आरोपी पुष्पेंद्र यादव (19 साल) और किरण खटेल (25 साल) को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किये जिनसे कबाड़ में लोहा बिक्री कर खर्च के बाद शेष बचे कुल ₹3000 पुलिस ने जप्त किया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया था । प्रकरण के फरार *आरोपी मोहम्मद वाहिद खान पिता जोहिर मोहम्मद उमर 40 साल निवासी बोजिया थाना छाल* को छाल पुलिस ने मुखबिर लगाकर 19 सितंबर के दोपहर गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया, जहां प्राप्त जेल वारंट पर आरोपी को जेल दाखिल किया गया है ।

Related Articles

Back to top button