रायगढ़

Raigarh News: सड़क किनारे खतरनाक तरीके से खड़ी वाहनों की पुलिस टीम ने की जप्ती कार्रवाई,एसपी के निर्देशन पर सीएसपी और ट्रैफिक डीएसपी के साथ पुलिस टीम ने छातामुड़ा से उर्दना चौक तक चलाया अभियान

Raigarh News *03 अप्रैल रायगढ़* । मुख्य मार्ग पर विशेष कर ढाबा, पेट्रोल पंप के समीप भारी वाहन के चालक सड़क के किनारे खतरनाक तरीके से वाहन खड़ी कर देते हैं जिससे दुर्घटना की संभावना बनी रहती है । सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन पर लगातार थानों व ट्रैफिक पुलिस चालानी कार्यवाही और सड़क सुरक्षा को लेकर सुधारात्मक कार्य किये जा रहे हैं ।

Raigarh News  इसी क्रम में आज दोपहर नगर पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री आकाश शुक्ला और उप पुलिस अधीक्षक यातायात श्री रमेश कुमार चंद्रा के नेतृत्व में ट्रैफिक अमले के साथ पुलिस टीम छातामुड़ा चौंक से बाईपास होते ढिमरापुर चौंक होकर उर्दना चौंक तक सड़क किनारे दोनों और खड़ी दर्जनों वाहन के चालकों पर धारा 283 आईपीसी के तहत कार्रवाई कर वाहनों को जप्त किया गया । संबंधित वाहन चालकों के विरुद्ध थाना जूटमिल और कोतरारोड़ में अपराध दर्ज किए जा रहे हैं । इस दौरान यातायात पुलिस ने कई वाहन चालकों के मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालानी कार्रवाई भी की गई है । अधिकारियों द्वारा वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करने की समझाईश दी गई है ।

Related Articles

Back to top button