Raigarh News: रायगढ़ में महिला की जिंदा जलने से हुई मौत -

Raigarh News: रायगढ़ में महिला की जिंदा जलने से हुई मौत

Raigarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बीती रात घर में अचानक आग लगने से एक बुजुर्ग महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा है। पूरा मामला तमनार थाना क्षेत्र के ग्राम समकेरा का है।

मिली जानकारी के मुताबिक गांव में बिजली नहीं होने के कारण महिला मोमबत्ती जलाकर सो रही थी। इसी बीच देर रात अचानक उसके कमरे में आग लग गई, जिसकी चपेट में आकर जमुना बाई (70) जिंदा जल गई।

आग की चपेट में आ गई सास

बुजुर्ग महिला के दामाद हीरालाल सिदार ने बताया कि रात करीब 12 बजे उसकी पत्नी राधाबाई ने उसे बताया कि बाहर से आवाज आ रही है। जब उन्होंने अपने कमरे से निकलकर देखा तो उसकी सास आग की चपेट में आ चुकी थी और घर की परछी पर रखी बाइक भी जल चुकी थी।

बाइक की टंकी ब्लास्ट

दामाद ने लोगों को आवाज देकर इसकी जानकारी दी, जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि महिला मोमबत्ती जलाकर सोई हुई थी, जिससे आशंका जताई जा रही है कि मोमबत्ती की आग से पहले बाइक चपेट में आई और फिर बाइक की टंकी ब्लास्ट हुई।

तमनार पुलिस कर रही मामले की जांच

बता दें कि महिला कोतरा रोड़ थाना क्षेत्र के ग्राम सराईपाली की रहने वाली थी। महिला के पति के निधन के बाद वह अपनी बेटियों के साथ ही रहती थी। महिला जमुना बाई पिछले एक साल से अपनी मझली बेटी के यहां रह रही थी और बीती रात यह घटना घटित हो गई।

Raigarh News वहीं मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश मरकाम ने बताया कि 70 वर्षीय महिला जमुना बाई सिदार खाना खाकर सो रही थी। इसी बीच परछी में रखी बाइक में अचानक आग लग गई, जिससे बाइक की टंकी फट गई और महिला की जलकर मौत हो गई।