Raigarh News:-यात्रिगण कृपया ध्यान दें....फिर बिगड़ी ट्रेनों की चाल -

Raigarh News:-यात्रिगण कृपया ध्यान दें….फिर बिगड़ी ट्रेनों की चाल

Raigarh News  चुनाव के बाद यात्री ट्रेनों की चाल फिर पटरी से धीरे-धीरे उतर रही है। डाउन दिशा से आने वाली गाड़ियों में 2 से ढाई घंटे विलंब से चल रही है। वहीं अप दिशा से चलने वाली गाड़ियों 4 से 5 घंटे विलंब से चल रही हैं। इससे यात्रियों की परेशानी फिर बढ़ गई है।

नवरा​ित्र से पहले रेलवे ने अप और डाउन दिशा में चलने वाली अधिकांश गाड़ियों को नॉन इंटरलॉकिंग व तीसरी व चौथी लाइन के काम के कारण रद्द किया था। इससे यात्रियों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा था। इसके बाद रेलवे ने यात्री ट्रेनों को रिसेयडूल कर फिर से पटरी में लाया। अब फिर अप और डाउन दोनों ओर से गाड़ियों चुनाव के बाद से लेट होने लगी हैं। त्योहारी सीजन में ट्रेनों पर भीड़ को देखते हुए उत्तर प्रदेश, बिहार जाने के लिए दुर्ग पटना स्पेशल ट्रेनों को चलाया। लेकिन जैसे ही त्योहारी सीजन व चुनाव संपन्न हुआ फिर ट्रेनों की चाल प्रभावित हो रही है।

Also read Raigarh News:-रायगढ़ में मातृ शिशु अस्पताल का सर्वर महीनों से खराब, लिफ्ट अब तक नहीं हुई शुरू

Raigarh News  6 घंटे विलंब से पहुंची उत्कल एक्सप्रेस रविवार को अप दिशा की उत्कल एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 6 घंटे विलंब से पहुंची। यात्री ट्रेन के इंतजार में प्लेटफार्म में इंतजार करते रहे। रविवार को डाउन दिशा से चलने वाली गाड़ी गीतांजलि व हावड़ा समय से पहले पहुंची। टिटलागढ़ पैसेजर 50 मिनट, हावड़ा सुपर फास्ट 20 मिनट, उत्कल एक्सप्रेस 3 घंटे, साउथ बिहार 40 मिनट, गोदिया झारसुगुड़ा पैसेजर 2 घंटे, गोड़वाना 2 घंटे, आजाद हिंद 4 घंटे विलंब से रायगढ़ पहुंची।